26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जहीर से रिवर्स स्विंग के गुर सिखना चाहते हैं संधू

पर्थ : ऑस्ट्रेलियाई विश्व कप टीम में जगह बनाने से चूके भारतीय मूल के तेज गेंदबाज गुरिंदर सिंह संधू आगामी आईपीएल में जहीर खान के साथ खेलने को लेकर रोमांचित हैं और वह उनसे रिवर्स स्विंग की कला सीखना चाहते हैं. इस साल जनवरी में ऑस्ट्रेलिया में दो वनडे खेल चुके संधू को दिल्ली डेयरडेविल्स […]

पर्थ : ऑस्ट्रेलियाई विश्व कप टीम में जगह बनाने से चूके भारतीय मूल के तेज गेंदबाज गुरिंदर सिंह संधू आगामी आईपीएल में जहीर खान के साथ खेलने को लेकर रोमांचित हैं और वह उनसे रिवर्स स्विंग की कला सीखना चाहते हैं. इस साल जनवरी में ऑस्ट्रेलिया में दो वनडे खेल चुके संधू को दिल्ली डेयरडेविल्स ने आईपीएल के आठवें सत्र के लिये एक करोड़ 70 लाख रुपये में खरीदा.

संधू ने कहा , मेरे लिये दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ खेलने का सबसे बड़ा फायदा आर्थिक नहीं बल्कि यह है कि मुझे जहीर खान, युवराज सिंह और एंजेलो मैथ्यूज के साथ ड्रेसिंग रुम में रहने का मौका मिलेगा. मैं जहीर से बहुत कुछ सीख सकता हूं.

उन्होंने कहा , वह रिवर्स स्विंग का महारती है. उम्मीद है कि मैं उससे यह कला सीख सकूंगा क्योंकि दो महीने तक दिल्ली टीम के साथ रहना है. संधू ने कहा , मैं यह भी सीखना चाहता हूं कि विरोधी बल्लेबाजों के लिये वह कैसा होमवर्क करता है.
लोग कहते हैं कि वह बल्लेबाज का दिमाग पढ सकता है लिहाजा उनसे यह भी सीखना चाहूंगा. उन्होंने युवराज सिंह के लिये भी कुछ सवाल तैयार रखे हैं. उन्होंने कहा , मैं युवराज से एक सवाल पूछना चाहूंगा कि क्या वह हर गेंदबाज के लिये खास शाट्स सोचकर रखता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें