37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुरेश रैना और महेंद्र सिंह धौनी का आउट होना हमारी हार का कारण बना: स्टीफन फ्लेमिंग

मुंबई : फाइनल में इंट्री के लिए कल हुए मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों पराजित होने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि हरभजन सिंह द्वारा लगातार गेंदों पर दो विकेट लेना उनकी टीम को महंगा पड़ा और उनकी टीम 25 रन से मैच हार गयी.फ्लेमिंग ने कहा कि […]

मुंबई : फाइनल में इंट्री के लिए कल हुए मैच में मुंबई इंडियंस के हाथों पराजित होने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि हरभजन सिंह द्वारा लगातार गेंदों पर दो विकेट लेना उनकी टीम को महंगा पड़ा और उनकी टीम 25 रन से मैच हार गयी.फ्लेमिंग ने कहा कि एक समय लग रहा था कि 188 रन का लक्ष्य हासिल किया जा सकता है लेकिन हरभजन ने सुरेश रैना और कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को आउट करके मैच का नक्शा पलट दिया.

फ्लेमिंग ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा, हम लक्ष्य का पीछा अच्छी तरह से कर रहे थे लेकिन हरभजन की दो गेंदों ने मैच का नक्शा पलट दिया. बड़े लक्ष्य के सामने यदि आप नियमित रूप से विकेट गंवाते हो तो जीत दर्ज करना मुश्किल हो जाता है. हमारे साथ आज ऐसा ही हुआ. हमने दो बड़े खिलाडी रैना और धौनी को गंवा दिया. इसलिए यह टर्निंग प्वाइंट था. ह्णहरभजन ने पहले क्रीज पर अच्छी तरह से पांच जमा चुके रैना ( 25 ) को वापस कैच देने के लिए मजबूर किया और फिर अगली गेंद पर धौनी को पगबाधा आउट किया. उन्होंने 26 रन देकर दो विकेट लिये.
फ्लेमिंग ने इसके साथ ही कहा कि मुंबई के लेंडल सिमन्स ( 65 ) और पार्थिव पटेल ( 35 ) के बीच पहले विकेट की साझेदारी भी उनकी टीम की हार का कारण रही. उन्होंने कहा, यह कड़ा मैच था. मुंबई को उसके घरेलू मैदान पर हराना मुश्किल है. हमें यह पता था. उन्होंने बहुत अच्छा खेल दिखाया. हमने कुछ मौके बनाये लेकिन वे हमारे अनुकूल नहीं रहे. पहले छह ओवर काफी करीबी थे. हमें शुरू में दो विकेट हासिल करने की जरूरत थी लेकिन उन्होंने पहले विकेट के लिए अच्छी साझेदारी की. मुझे लगता है कि हमने उन्हें 187 रन पर रोककर अच्छा प्रदर्शन किया था. यह बराबरी का स्कोर था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें