32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट की खराब स्थिति से अब्बास दुखी

कराची : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के अध्यक्ष जहीर अब्बास को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रदर्शन में गिरावट और सीनियर खिलाडियों का उचित विकल्प नहीं होने का मलाल है. अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए ‘एशियाई ब्रैडमैन’ के नाम से मशहूर अब्बास ने कहा कि वह चिंतित हैं कि पाकिस्तान क्रिकेट ने महान खिलाड़ी पैदा करना […]

कराची : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के अध्यक्ष जहीर अब्बास को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रदर्शन में गिरावट और सीनियर खिलाडियों का उचित विकल्प नहीं होने का मलाल है. अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए ‘एशियाई ब्रैडमैन’ के नाम से मशहूर अब्बास ने कहा कि वह चिंतित हैं कि पाकिस्तान क्रिकेट ने महान खिलाड़ी पैदा करना बंद कर दिया है.

अब्बास ने अपने सम्मान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘‘एक ऐसा देश जिसका क्र्रिकेट इतिहास और विरासत समृद्ध रही है, उसकी आज की स्थिति देखकर मुझे दुख होता है. यह दुख की बात है कि जिस देश ने इतने सारे महान खिलाड़ी दिए उसे अब आईसीसी प्रतियोगिताओं में क्वालीफाइंग राउंड खेलने के बारे में सोचना पड़ रहा है.”
उन्होंने कहा, ‘‘मुझे यह देखकर पीड़ा पहुंचती है कि राष्ट्रीय टीम अतीत जैसा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. हमारे खिलाड़ी वैसा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे जिसकी हम उम्मीद करते हैं और जो हमने अतीत में देखा है.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें