37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेटी सारा के ट्विटर अकाउंट को लेकर भड़के सचिन तेंदुलकर, जानें क्या है मामला

नयी दिल्ली : क्रिकेट के भगवान !, भारत रत्न, और महान क्रिकेट सचिन तेंदुलकर जो मैदान पर और मैदान के बाहर अपने शांत,सौम्य और प्रेरक व्यक्तित्व के लिए पहचाने जाते हैं, सोमवार को सोशल मीडिया पर अचानक से गुस्सा हो गये. हालांकि सचिन का अपना स्टाइल रहा है कि वो अपने आलोचकों को हमेशा अपने […]

नयी दिल्ली : क्रिकेट के भगवान !, भारत रत्न, और महान क्रिकेट सचिन तेंदुलकर जो मैदान पर और मैदान के बाहर अपने शांत,सौम्य और प्रेरक व्यक्तित्व के लिए पहचाने जाते हैं, सोमवार को सोशल मीडिया पर अचानक से गुस्सा हो गये.

हालांकि सचिन का अपना स्टाइल रहा है कि वो अपने आलोचकों को हमेशा अपने बल्‍ले से जवाब दिया है. मैदान पर उनको कभी भी खिलाडियों के साथ झगड़ते हुए नहीं देख गया. वैसे में सोशल मीडिया पर सचिन का गुस्सा सभी को अश्‍चर्य में डाल दिया.

दरअसल सचिन ने अपनी बेटी सारा और बेटे अर्जुन तेंदुलकर के फर्जी ट्विटर अकाउंट को लेकर सोशल मीडिया पर गुस्‍सा दिखाया. उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट से दो ट्वीट किया और ट्विटर से आग्रह किया है कि उनके बच्‍चों के नाम से चल रहे फर्जी अकाउंट पर एक्‍शन ले.

सचिन ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, "मैं इस बात को फिर से दोहराना चाहता हूं कि मेरे बच्चों सारा और अर्जुन का ट्विटर पर कोई अकाउंट नहीं है. इसलिए हम ट्विटर से अनुरोध करते हैं कि उनके नाम से बनाए गए फेक अकाउंट को जल्द से जल्द हटाया जाए."

अपने दूसरे ट्वीट में सचिन ने लिखा, "इस तरह के गलत अकाउंट समाज में गलतफहमियां पैदा करते हैं और लोगों की इज्जत से खिलवाड़ करते हैं. इसलिए इस मामले में तुरंत कोई सुधार के कदम उठाए जाने की अपील करता हूं."
इससे पहले भी सचिन तेंदुलकर ने 2014 में एक ट्वीट किया था और बताया था कि उनके बच्चों के नाम से कोई भी अकाउंट नहीं चल रहा है. उनके बच्चे सोशल मीडिया पर नहीं हैं. सचिन ने उस समय भी ट्विटर से आग्रह किया था कि उनके बच्‍चों के नाम से चल रहे अकाउंट पर रोक लगाये, लेकिन इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें