37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घरेलू सरजमीं पर 2012 के बाद एक भी मैच नहीं हारा भारत

नयी दिल्‍ली : भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे टेस्‍ट श्रृंखला का पहला मैच टीम इंडिया ने जोरदार ढंग से अपने कब्‍जे में ले लिया. आज पांचवें दिन भारत ने अश्विन की घातक गेंदबाजी के दम पर न्‍यूजीलैंड को 197 रन से हरा दिया. अश्विन ने इस मैच में दोनों पारियों को मिलाकर […]

नयी दिल्‍ली : भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे टेस्‍ट श्रृंखला का पहला मैच टीम इंडिया ने जोरदार ढंग से अपने कब्‍जे में ले लिया. आज पांचवें दिन भारत ने अश्विन की घातक गेंदबाजी के दम पर न्‍यूजीलैंड को 197 रन से हरा दिया. अश्विन ने इस मैच में दोनों पारियों को मिलाकर 10 विकेट झटके.

इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने घरेलू सरजमीं पर अपना जीत का अभियान भी जारी रखा है. टीम इंडिया 2012 के बाद से अब तक अपनी धरती में एक भी मैच नहीं हारी है. 2012 के बाद से भारत अब तक कुल 12 टेस्‍ट मैच खेल चुका है जिसमें उसे शतप्रतिशत जीत मिली है.

2012 में भारत को इंग्‍लैंड से हार का मुंह देखना पड़ा था, लेकिन उसके बाद से भारतीय टीम ने शानदार वापसी की और ऑस्‍ट्रेलिया, वेस्‍टइंडीज,दक्षिण अफ्रीका और न्‍यूजीलैंड जैसी मजबूत टीम को अपने घर पर परास्‍त किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें