37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दूरसंचार कंपनियों को रविशंकर प्रसाद ने दिया निर्देश, गुणवत्ता में जायें सुधार…

नयी दिल्ली : दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को कहा कि उद्योग को एक कदम आगे बढते हुए लोगों को गुणवत्ता वाली सेवाएं प्रदान करने के लिए कदम उठाने चाहिए, जिससे उपभोक्ताओं को कॉल ड्रॉप जैसी दिक्कतों से नहीं जूझना पडे. फिक्की के सीईओ के गोलमेज को संबोधित करते हुए प्रसाद ने कहा कि […]

नयी दिल्ली : दूरसंचार मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को कहा कि उद्योग को एक कदम आगे बढते हुए लोगों को गुणवत्ता वाली सेवाएं प्रदान करने के लिए कदम उठाने चाहिए, जिससे उपभोक्ताओं को कॉल ड्रॉप जैसी दिक्कतों से नहीं जूझना पडे.

फिक्की के सीईओ के गोलमेज को संबोधित करते हुए प्रसाद ने कहा कि दूरसंचार कंपनियों को अपनी सेवाएं सुधारनी होंगी. उन्होंने कहा कि मैं हमेशा आपको कहता रहा हूं कि आपको सेवाएं सुधारनी होंगी. यह आपके हाथ में है. स्पेक्ट्रम आपके पास है. लोग गुणवत्ता वाली सेवाएं चाहते हैं. मुझे हर दिन शिकायतें मिलती हैं. वह उद्योग के शीर्ष नेताओं को संबोधित कर रहे थे. इसमें प्रौद्योगिकी, दूरसंचार, इंटरनेट व मूल्यवर्धित सेवाओं के प्रतिनिधि शामिल हुए.

गोलमेज में भारतीय इन्फ्राटेल के कार्यकारी चेयरमैन अखिल गुप्ता, वोडाफोन इंडिया के निदेशक नियामकीय व विदेशी मामले पी बालाजी, जियोमी इंडिया की प्रमुख मनु जैन, माइक्रोमैक्स के सह संस्थापक विकास जैन, एचपी इंडिया के उपाध्यक्ष व महाप्रबंधक (प्रिटिंग एंड पर्सनल सिस्टम्स) राजीव श्रीवास्ताव व एरिक्सन के मनोज दवाने शामिल हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें