26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

…जब हिंदी बोलकर कपिल शर्मा ने ली ‘अंग्रेजीपंती” की क्‍लास, वीडियो हुआ वायरल

जानेमाने कॉमेडियन कपिल शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे एक अंग्रेजी झाड़ने वाले युवक की हिंदी में क्‍लास लेते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो का टाइटल है ‘अंग्रेजीपंती को अंगूठा’. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे अंग्रेजी जानने के अहंकार में लोग अपनी मातृभाषा को भूल बैठते हैं. इस […]

जानेमाने कॉमेडियन कपिल शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे एक अंग्रेजी झाड़ने वाले युवक की हिंदी में क्‍लास लेते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो का टाइटल है ‘अंग्रेजीपंती को अंगूठा’. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे अंग्रेजी जानने के अहंकार में लोग अपनी मातृभाषा को भूल बैठते हैं.

इस वीडियो में कपिल शर्मा गर्व से अपनी मातृभाषा बोलने और सम्‍मान करने की प्रेरणा दे रहे हैं. वे इस वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं हुनर की कोई भाषा नहीं होती. जब हुनर चमकता है तो अंग्रेजीपंती फीकी पड़ जाती है.

#AngrezipantiKoAngootha वाले इस वीडियो में दिखाया गया है कैसे दूसरी भाषा बोलने में लोग गर्व महसूस करते है और अपनी ही राष्‍ट्रभाषा को बोलने में बेइज्‍जती महसूस करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें