27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिर ‘जानेमन” परिणीति संग इस फिल्‍म में दिखेंगे वरुण धवन

पिछले कई दिनों से वर्ष 1997 में आई सलमान खान अभिनीत फिल्‍म ‘जुड़वा’ के सीक्‍वल ‘जुड़वा 2’ को लेकर कई बातें सामने आ रही है. फिल्‍म में वरुण धवन मुख्‍य किरदार में होंगे. अब ऐसा कहा जा रहा है कि‍ फिल्‍म में परिणीति चोपड़ा भी मुख्‍य भूमिका में नजर आ सकती है. दरअसल निर्माता वरुण […]

पिछले कई दिनों से वर्ष 1997 में आई सलमान खान अभिनीत फिल्‍म ‘जुड़वा’ के सीक्‍वल ‘जुड़वा 2’ को लेकर कई बातें सामने आ रही है. फिल्‍म में वरुण धवन मुख्‍य किरदार में होंगे. अब ऐसा कहा जा रहा है कि‍ फिल्‍म में परिणीति चोपड़ा भी मुख्‍य भूमिका में नजर आ सकती है. दरअसल निर्माता वरुण के साथ ऐसी दो अभिनेत्र‍ियों को ऑनस्‍क्रीन लाना चाहते हैं जो यंग हो पहले वरुण संग पर्दे पर न दिखी हो.

परिणीति और वरुण इससे पहले फिल्‍म ‘ढिसूम’ के एक आईटम नंबर ‘जानेमन आह…’ में नजर आये थे. इस गाने में दोनों की कैमेस्‍ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. लेकिन फिलहाल परिणीति के पास डेट्स की कमी है. उनके पास कई फिल्‍में हैं. लेकिन उन्‍हें फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट बेहद पसंद आई है ऐसे में हो सकता है परिणीति अपने डेट्स में का प्रबन्‍ध कर लें.

कहा जा रहा है कि परिणीति फिल्‍म में अभिनेत्री रंभा वाला किरदार निभा सकती है. परिणीति आज तक बबली गर्ल के रूप में फिल्‍मों में नजर आई हैं वहीं ‘जुड़वा 2’ में उनका किरदार तेज-तर्रार होगा. बता दें कि परिणीति इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘मेरी प्‍यारी बिंदु’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म में पहली बार आयुष्‍मान के आपोजिट दिखेंगी.

पहले ऐसी खबरें भी आई थी कि ‘जुड़वा 2’ में करिश्‍मा कपूर के किरदार के लिए जैकलीन फर्नांडीज को फाइनल किया गया है. फिल्‍म ‘ढिसूम’ में जैकलीन वरुण के साथ नजर आ चुकी हैं लेकिन वे जॉन अब्राहम के आपोजिट थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें