32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”बिग बॉस” फेम सोफिया हयात ने तलवों में बनवाया स्‍वास्तिक, हुआ विवाद, मिली धमकी

‘बिग बॉस’ की पूर्व प्रतिभागी सोफिया हयात ने पिछले साल नन बनकर सबको चौंका दिया था, एकबार फिर वे सुर्खियों में हैं. सोफिया ने अपने दोनों तलवों पर स्‍वास्तिक का टैटू बनवाकर एकबार फिर वे विवादों में घिर आईं हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जमकर विरोध हो रहा है. सोफिया ने यह तस्‍वीर अपने इंस्‍टाग्राम […]

‘बिग बॉस’ की पूर्व प्रतिभागी सोफिया हयात ने पिछले साल नन बनकर सबको चौंका दिया था, एकबार फिर वे सुर्खियों में हैं. सोफिया ने अपने दोनों तलवों पर स्‍वास्तिक का टैटू बनवाकर एकबार फिर वे विवादों में घिर आईं हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जमकर विरोध हो रहा है.

सोफिया ने यह तस्‍वीर अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्‍वीर को देखने के बाद लोगों ने अपनी नाराजगी जताई है. कमेंट करनेवाले लोग लगातार इस तस्‍वीर का विरोध भी कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि उन्‍होंने धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का काम किया है.

कुछ लोगों ने कमेंट कर उन्‍हें धमकी भी दी है कि उनके इस कदम के कारण उन्‍हें कानूनी नोटिस भेजा जायेगा. वहीं सोफिया ने इस तस्‍वीर को लेकर सफाई देते हुए कहा है कि यह सिर्फ एक प्रतीक है. सोफिया का विवादों से पुराना नाता है.

इतना ही नहीं सोफिया ने इतना ही नहीं उन्होंने मुस्लिम धर्म के प्रतीक वाला एक टैटू अपने घुटने के नीचे भी बनवाया है. इससे पहले सोफिया ने ‘बिग बॉस 7’ में शो के ही एक और प्रतिभागी अरमान कोहली पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था. जिसके बाद अरमान को ‘बिग बॉस’ हाउस से ही अरेस्ट किया गया था. हालांकि, बाद में उन्‍हें रिहा कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें