32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिग्‍गज अभिनेता शशि कपूर ”लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार” से सम्मानित

मुंबई : बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता शशि कपूर को छठे जागरण फिल्म फेस्टिवल में लाइफ टाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया. प्रसिद्ध फिल्मकार श्याम बेनेगल ने बीती रात उन्हें यह पुरस्कार प्रदान किया. बॉलीवुड के 77 वर्षीय अभिनेता खराब स्वास्थ्य के बावजूद पुरस्कार ग्रहण करने आए हुए थे. फिल्म ‘पीकू’ के लिए सुजित सिरकार […]

मुंबई : बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता शशि कपूर को छठे जागरण फिल्म फेस्टिवल में लाइफ टाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया. प्रसिद्ध फिल्मकार श्याम बेनेगल ने बीती रात उन्हें यह पुरस्कार प्रदान किया. बॉलीवुड के 77 वर्षीय अभिनेता खराब स्वास्थ्य के बावजूद पुरस्कार ग्रहण करने आए हुए थे.

फिल्म ‘पीकू’ के लिए सुजित सिरकार को लगातार दूसरे वर्ष सर्वश्रेष्ठ निर्देशक घोषित किया गया. कौशिक गांगुली की बांग्ला फिल्म ‘चोतोदर चोबी’ को सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म घोषित किया गया. दुलाल सरकार को ‘छोटोदेर छबि’ में शानदार अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का जबकि भूमि पेडनेकर को ‘दम लगा के हैयसा’ में अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला.

फेस्टिवल में प्रसिद्ध मेकअप कलाकार पंढारी जुकर को भारतीय सिनेमा में विशिष्ठ योगदान के लिए सम्मानित किया गया. पूजा लधा सुरती को फिल्म ‘बदलापुर’ के लिए सर्वश्रेष्ठ संपादन का पुरस्कार प्रदान किया गया. ज्‍योति नूरन ने ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में गायन के लिए सर्वश्रेष्ठ गायिका का पुरस्कार जीता. फिल्म ‘हैदर’ के लिए विशाल भारद्वाज को सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक घोषित किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें