27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”टाइगर जिंदा है” के एक्‍शन सीन्‍स की शूटिंग शुरू, वीडियो

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्‍म को लेकर नया अपडेट यह है कि फिल्‍म के एक्‍शन सीन्‍स की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्‍म के डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर ने सोशल मीडिया पर एक शानदार वीडियो शेयर किया है. फिल्‍म की शूटिंग […]

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्‍म को लेकर नया अपडेट यह है कि फिल्‍म के एक्‍शन सीन्‍स की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्‍म के डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर ने सोशल मीडिया पर एक शानदार वीडियो शेयर किया है. फिल्‍म की शूटिंग इनदिनों ऑस्ट्रिया में चल रही है. फिल्‍म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

सलमान की फिल्‍म में एक्‍शन न हो ऐसा मुमकिन नहीं है. एक्‍शन सीन्स ऑस्ट्रिया के बर्फीली वादियों में फिल्‍माये जायेंगे. जिसकी हल्‍की सी झलक अली अब्‍बास जफर ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍म में शानदार एक्‍शन देखने को मिलेगा.

हाल ही में फिल्‍म के सेट से कैटरीना कैफ की कुछ तस्‍वीरें लीक हुई थी जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. तस्‍वीरों में कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं सलमान ने भी कैटरीना के साथ एक प्‍यारी सी तस्‍वीर ट्विटर पर शेयर की थी और कैप्‍शन में लिखा था कि दोनों फिर एकबार साथ आ रहे हैं. दर्शक भी इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं.

बताया जा रहा है कि सलमान इस फिल्‍म में भेडियों के साथ खतरनाक स्‍टंट करते नजर आयेंगे. दरअसल मेकर्स इस फिल्‍म को इंटरनेशनल स्‍टैंडर्ड टच देना चाहते हैं. फिल्‍म में सलमान का एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा. भेडियों के साथ सलमान की लडाई वाला सीन आस्‍ट्रेलिया के बर्फीले जंगलों में फिल्‍माये जायेंगे. सूत्रों के अनुसार मेकर्स ने इस फिल्म में एक्शन सीन्स को कोरियोग्राफ करने के लिए डार्क नाइट के एक्शन डायरेक्टर टॉम स्रूथर्स को चुना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें