31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

”पीके” के बाद अब तेलगू फिल्म ”गोपाला गोपाला” को लेकर बवाल

हैदराबाद : बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अभिनीत फिल्‍म ‘पीके’ के विरोध के बाद अब तेलगू फिल्म ‘गोपाला गोपाला’ को लेकर बवाल हो रहा है. हिन्दूवादी संगठनों का दावा है कि फिल्म में हिन्दू देवी-देवताओं को ‘असंसदीय’ तरीके से दिखाया गया है. भाग्यनगर गणेश उत्सव समिति ने वेंकटेश और पवन कल्याण की मुख्य भूमिका वाली फिल्म […]

हैदराबाद : बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान अभिनीत फिल्‍म ‘पीके’ के विरोध के बाद अब तेलगू फिल्म ‘गोपाला गोपाला’ को लेकर बवाल हो रहा है. हिन्दूवादी संगठनों का दावा है कि फिल्म में हिन्दू देवी-देवताओं को ‘असंसदीय’ तरीके से दिखाया गया है.

भाग्यनगर गणेश उत्सव समिति ने वेंकटेश और पवन कल्याण की मुख्य भूमिका वाली फिल्म का विरोध करते हुए कहा है कि इसमें भगवान कृष्ण और अन्य देवताओं को असंसदीय तरीके से पेश किया गया है.

सेंसर बोर्ड को सौंपे गए ज्ञापन में संगठन ने कहा है कि देवी-देवताओं को नकारात्मक रुप में पेश किया गया है जिससे बहुसंख्यक समुदाय की धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं और इससे समाज में अशांति पैदा हो सकती है.’गोपाला गोपाला’ वर्ष 2012 की हिन्दी फिल्म ‘ओह माई गॉड’ का तेलगू रीमेक है.’ओह माई गॉड’ में परेश रावल और अक्षय कुमार ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें