35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”हाउ ओल्‍ड आर यू” से सिल्‍वर स्‍क्रीन पर कमबैक करेगी काजोल

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री काजोल के फैंस के लि खुशखबरी है क्‍योंकि वे फिर एकबार बडे पर्दे पर कमबैक करनेवाली है. काजोल इससे पहले 2010 में फिल्‍म ‘टुनपुर का सुपरहीरो’ में उन्‍होंने काम किया था. इसके बाद फैंस उनके इंतजार में अभी तक है. लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्‍म हुआ. ‘दिलवाले दुल्‍हनियां ले जायेंगे’ […]

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री काजोल के फैंस के लि खुशखबरी है क्‍योंकि वे फिर एकबार बडे पर्दे पर कमबैक करनेवाली है. काजोल इससे पहले 2010 में फिल्‍म ‘टुनपुर का सुपरहीरो’ में उन्‍होंने काम किया था. इसके बाद फैंस उनके इंतजार में अभी तक है. लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्‍म हुआ.

‘दिलवाले दुल्‍हनियां ले जायेंगे’ से धूम मचाने वाली काजोल अपने पति अजय देवगन के होम प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म से कमबैक करने जा रही हैं. वहीं कुछ दिनों पहले ऐसी खबर आई थी कि काजोल राम माधवनी की फिल्म में आने वाली हैं, जो ‘पेनोजा’ नामक अंग्रेजी टीवी सीरियल से प्रेरित है लेकिन ऐसा नहीं हो पाया.

चर्चा है कि अजय देवगन ने मलयालम फिल्म ‘हाउ ओल्ड आर यू’ के राइट्स खरीद लिये हैं. अब वे इस फिल्म को काजोल के लिए हिन्दी में बनाएंगे. काजोल को फिल्‍म की कहानी पसंद आई है. बॉलीवुड में कमबैक को लेकर काजोल बेहद खुश है. काजोल के दो बच्‍चे है. वे उन्‍हीं की परवरिश में अभी तक व्‍यस्‍त थे. कई बार हमने काजोल की झलक इवेन्ट्स और अवार्ड समारोह में दिखाई दी थी.

काजोल ‘दिलवाले दुल्‍हनियां ले जायेंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘जब तक है जान’ और ‘फना’ जैसी सुपरहिट फिल्‍में दी है. काजोल को दर्शक बेहद पसंद करते है. काजोल भी बडे पर्दे पर इंट्री करने के लिए तैयाह है. अब देखते है काजोल दर्शकों को कितना लुभा पाती है. फैंस को भी काजोल को बेसब्री से इंतजार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें