35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हैदराबाद में टीवी अभिनेता पर हमला

हैदराबाद : छोटे परदे के एक कामेडियन पर आज एक समुदाय के सदस्यों ने यहां फिल्म नगर में हमला किया. पुलिस के अनुसार लोगों ने अभिनेता द्वारा एक कामेडी शो में उनकी जाति का कथित तौर पर ‘‘आपत्तिजनक चित्रण’’ किए जाने को लेकर हमला किया. एसीपी डी उदय कुमार रेड्डी ने कहा कि कामेडियन वेणु […]

हैदराबाद : छोटे परदे के एक कामेडियन पर आज एक समुदाय के सदस्यों ने यहां फिल्म नगर में हमला किया. पुलिस के अनुसार लोगों ने अभिनेता द्वारा एक कामेडी शो में उनकी जाति का कथित तौर पर ‘‘आपत्तिजनक चित्रण’’ किए जाने को लेकर हमला किया.

एसीपी डी उदय कुमार रेड्डी ने कहा कि कामेडियन वेणु पर एक समुदाय के सदस्यों ने हमला किया. समुदाय के सदस्यों का आरोप था कि अभिनेता ने एक तेलुगू चैनल पर एक कामेडी शो में अपने अभिनय से उन लोगों की भावनाओं को आहत किया है और उनके समुदाय का अपमान किया है.

उन्होंने कहा कि पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची और हमलावरों को तितर बितर कर वेणु को बचाया। उन्होंने कहा कि बाद में अभिनेता ने बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज करायी. अभिनेता की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया है.

एसीपी ने कहा कि समुदाय के कुछ सदस्यों ने भी उनकी जाति को ‘‘अपमानित करने’’ को लेकर वेणु के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. इसके बाद अभिनेता और कार्यक्रम :कामेडी शो: के आयोजकों के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि अभी तक किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें