36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संजू बाबा के लिए ”pk” की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग कराना चाहते हैं आमिर

बॉलीवुड स्टार आमिर खान अपनी आने वाली फिल्‍म की ‘पीके’ की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्‍त के लिए कराना चाहते हैं. फिल्‍म में संजय दत्त ने अहम भूमिका निभायी है. अपनी फिल्‍म की पब्‍लिसीटी के दौरान आमिर ने पोस्‍टर रिलीज के दौरान फिल्‍म में संजय दत्त के किरदार से लोगों को मिलवाया था. […]

बॉलीवुड स्टार आमिर खान अपनी आने वाली फिल्‍म की ‘पीके’ की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्‍त के लिए कराना चाहते हैं. फिल्‍म में संजय दत्त ने अहम भूमिका निभायी है. अपनी फिल्‍म की पब्‍लिसीटी के दौरान आमिर ने पोस्‍टर रिलीज के दौरान फिल्‍म में संजय दत्त के किरदार से लोगों को मिलवाया था. फिल्‍म में संजू बाबा का नाम भैरोसिंह है.

संजय दत्त इस वक्‍त जेल में हैं. फिल्‍म की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग के बारे में पूछे जाने पर आामिर ने बताया कि ‘हम संजय दत्त के लिए फिल्‍मकी स्‍पेशल सक्रीनिंग करने का प्‍लान बना रहे हैं, मैंने इसके लिए फिल्‍म के डायरेक्‍टर राज कुमार हीरानी से बात कर ली है. हम पूरी कोशिश करेंगे कि इसके लिए हमें अनुमति मिल जाए.

‘3 र्इडियट्स’, ‘लगे रहो मुन्‍नाभाई’ और ‘मुन्‍नाभाई MBBS’ जैसी फिल्‍में बना चुके राज कुमार हीरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के मुख्‍य के मुख्‍य किरदारों में आमिर खान, अनुष्‍का शर्मा, सुशांत सिंह राजपूत, बोमन ईरानी,सौरभ शुक्‍ला और संजय दत्‍त हैं. फिल्‍म का ट्रेलर गुरुवार को दीवाली के दिन रिलीज कर दिया गया है.

ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि फि‍ल्म में आामिर ने एक भोले-भाले लडके का रोल किया है जो लोगों से अटपटे प्रश्‍न पूछता फिरता है. फिल्‍म में अनुष्‍का बिल्‍कुल ही अलग अंदाज में दिखने वाली हैं. अनुष्‍का इसमें एक जर्नलि‍स्‍ट के किरदार में हैं. अपने किरदार के बारे में पूछे जाने पर अनुष्‍का ने बताया कि वह फिल्‍म में अपने रोल कों लेकर खासा उत्‍साहित हैं.लोग उनके नये लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. य‍ह फिल्‍म आगामी 19 दिसंबर से सि‍नेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें