36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सावधान! आलिया को इंटरनेट पर ढूंढा तो हो जाएंगे वायरस के शिकार

बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री को आलिया भट्ट को अगर आप इंटरनेट पर ढूंढ रहें है तो सावधान हो जाइए. आलिया के नाम से इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें या उनके नाम से खबरें खोजते हैं तो सावधान हो जाइए. इससे आपका मोबाइल और इंटरनेट वायरस का शिकार हो सकता है. इंटरनेट सिक्योरिटी प्रदान करने वाली एक […]

बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री को आलिया भट्ट को अगर आप इंटरनेट पर ढूंढ रहें है तो सावधान हो जाइए. आलिया के नाम से इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें या उनके नाम से खबरें खोजते हैं तो सावधान हो जाइए. इससे आपका मोबाइल और इंटरनेट वायरस का शिकार हो सकता है.

इंटरनेट सिक्योरिटी प्रदान करने वाली एक एंटीवायरस कंपनी मैकेफ़ी कंपनी ने यह दावा किया है. वहीं आलिया के साथ-साथ आमिर ख़ान को भी खोजने पर वायरस का ख़तरा बताया गया है. आपको बता दें कि ये कंपनी हर साल ऐसे कलाकारों की सूची बनाती है जिनको इंटरनेट पर सर्च करने से वायरस आपके सिस्टम पर हमला कर सकते हैं.

पिछले साल इस सूची में प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख़ ख़ान का नाम टॉप पर था. इसबार आलिया और आमिर इस निशाने पर है. आमिर खान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘पीके’ को लेकर सुर्खियों में है. फिल्‍म में उनके पोस्‍टर को लेकर काफी बवाल मचा था. फिल्‍म के पोस्‍टर में वे एक रेलवे ट्रैक पर निर्वस्‍त्र खडे है और हाथ में ट्रांजिस्‍टर लेकर अपनी इज्‍जत बचाए हुए है. आमिर ने बताया कि ये पोस्‍टर फिल्‍म की कहानी को बयान कर रहा है.

वहीं आलिया के लिए खबरें आ रही है कि वह जानेमाने लेखक चेतन भगत के उपन्‍यास ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में बतौर अभिनेत्री के रूप में नजर आ सकती है. फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से इन्‍होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें