26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोरे में बंद मिली किसान की क्षत-विक्षत लाश

बिहारशरीफ(नालंदा) : वेन थाना क्षेत्र के दाउदपुर गांव के 35 वर्षीय युवा किसान विजेंद्र प्रसाद का अपहरण पिछले माह सात नवंबर को अपराधियों ने एक नाटकीय अंदाज में कर लिया था. घटना चार दिन बाद अपह्त की पत्नी बैजंती सिन्हा के बयान पर दो नामजद के खिलाफ कांड दर्ज कराया गया. अंतत: 16 दिसंबर की […]

बिहारशरीफ(नालंदा) : वेन थाना क्षेत्र के दाउदपुर गांव के 35 वर्षीय युवा किसान विजेंद्र प्रसाद का अपहरण पिछले माह सात नवंबर को अपराधियों ने एक नाटकीय अंदाज में कर लिया था. घटना चार दिन बाद अपह्त की पत्नी बैजंती सिन्हा के बयान पर दो नामजद के खिलाफ कांड दर्ज कराया गया.
अंतत: 16 दिसंबर की सुबह अपहृत का लाश छबीलापुर थाना क्षेत्र के मिल्की पर गांव के समीप से क्षत-विक्षत हालत में बरामद कर किया गया. अपराधियों द्वारा अपहृत की हत्या कर उसके शव को एक बोरे में बंद कर जमीन में दफन कर दिया गया था. शव की पहचान बोरे में मिले मृतक के कपड़े से की गयी. अपराधियों द्वारा बोरे में पत्थर व चूना डाला गया था. शव के साथ बोरे में मृतक का लुंगी व दूसरे कपड़े रखे गये थे. प्राथमिकी के करीब एक माह नौ दिन तक पुलिस कार्रवाई के नाम पर नामजद अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर खूब पसीना बहाया,बावजूद इसके पुलिस इस दिशा में काई ठोस सफलता अजिर्त नहीं कर पायी.
कहां से हुआ था अपहरण
पिछले माह सात नवंबर को युवा किसान का अपहरण वेन थाना क्षेत्र के पैमार पुल के उपर से तब कर लिया गया था,जब वह किसी काम को लेकर घर से बाहर निकला था. इस मामले में मृतक की पत्नी ने पति के दो करीबी मित्र विनोद व संजय को नामजद किया था. दोनों आरोपित वेन थाना क्षेत्र के ही रहने वाले हैं.
आवारा कुत्ताें ने खोजा शव
मंगलवार को जिस स्थान से मृतक का शव बरामद किया गया,वहां आवारा कुत्ते मंडरा रहे थे. कुत्ताें को मंडराता देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी. पुलिस के पहुंचने के बाद जमीन में दफन बोरे में बंद शव को निकाला गया.
मामले पर पुलिस का तर्क
इस पूरे घटनाक्रम पर वेन थानाध्यक्ष का तर्क है कि प्राथमिकी के बाद पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की कार्रवाई की.कोर्ट के आदेश पर इश्तेहार भी आरोपितों के घरों पर चस्पाया गया.दोनों आरोपितों के मोबाइल के लोकेशन भी पुलिस अलर्ट थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें