27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सांसद रमा देवी को ग्रामीणों ने खदेड़ा

सीतामढ़ी : सड़क का उद्घाटन करने सोमवार को मसहा नरोत्तम गांव पहुंचीं शिवहर सांसद रमा देवी व ग्रामीण आपस में उलझ गये. मामला तब और उलझा गया जब सांसद के अंगरक्षकों ने एक ग्रामीण को जबरन वाहन पर लाद कर ले जाने का प्रयास करने लगे. यह देख ग्रामीण भड़क गये. उन्होंने सांसद व अंगरक्षकों […]

सीतामढ़ी : सड़क का उद्घाटन करने सोमवार को मसहा नरोत्तम गांव पहुंचीं शिवहर सांसद रमा देवी व ग्रामीण आपस में उलझ गये. मामला तब और उलझा गया जब सांसद के अंगरक्षकों ने एक ग्रामीण को जबरन वाहन पर लाद कर ले जाने का प्रयास करने लगे. यह देख ग्रामीण भड़क गये.
उन्होंने सांसद व अंगरक्षकों को खदेड़ कर भागने पर मजबूर कर दिया. घटना को लेकर दोनों पक्ष की ओर से थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. सांसद की ओर से उनके अंगरक्षक बलराम कुमार राम ने एफआइआर दर्ज करायी है.
इसमें ग्रामीण हरेंद्र राम, नरेश राम, हरेंद्र यादव व नरेंद्र यादव समेत 20-25 को आरोपित किया गया है. बताया है कि सांसद रमा देवी सांसद मद से मध्य विद्यालय से दलित बस्ती तक निर्मित सड़क का उद्घाटन करने गयी थीं. तभी लोग सांसद के साथ धक्का-मुक्की करते हुए गाली-गलौज करने लगे. विरोध करने पर अंगरक्षकों का हथियार छीनने का प्रयास भी किया गया. इधर हरेंद्र राम की पत्नी बबीता देवी के बयान पर सांसद के खिलाफ दलित उत्पीड़न की प्राथमिकी दर्ज की गयी है. ग्रामीणों का कहना है कि उनलोगों ने सांसद से गांव में सड़क व नाला निर्माण की मांग रखी. मांग को सुन कर सांसद भड़क गयीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें