25.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सीतामढ़ी में प्रेमिका से मिलने गया प्रेमी, घरवालों ने पकड़ा तो जमकर की पिटाई, 48 दिन के बाद प्रेमी की मौत

सीतामढ़ी के नानपुर के छोटा भदियन गांव में प्रेमिका के घरवालों की पिटाई से घायल प्रेमी की 48 दिनों के बाद मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि युवक प्रेमिका से मिलने गया था. उसके घर वालों ने प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी. फिर लड़की से उसकी शादी करा दी. शादी के बाद से प्रेमी अस्पताल में भर्ती था.

थाना क्षेत्र के छोटा भदियन गांव के वार्ड 4 में 48 दिन पहले ग्रामीणों की पिटाई से घायल एक प्रेमी की मौत इलाज के दौरान पटना पीएमसीएच में मौत हो गयी. जिसकी पहचान गांव के दशरथ राम के 22 वर्षीय पुत्र राजू राम के रूप में की गयी है. रविवार को मृतक का शव घर पहुंचते ही चीख-पुकार मच गयी.

प्रेमिका से मिलने गये राजू को ग्रामीणों ने बनाया था बंधक

बताया जा रहा है कि राजू राम बाजपट्टी थाना के रतनपुरा गांव की चंचला कुमारी नामक लड़की से प्रेम करता था. गत 10 जुलाई को राजू राम रतनपुरा गांव में अपने प्रेमिका चंचला कुमारी से मिलने के लिए उसके गांव गया था. इसकी भनक लगने के बाद ग्रामीणों ने राजू राम व चंचला को बंधक बनाकर बेरहमी से उसकी पिटाई करने के बाद दोनों की शादी करवा दी.

मारपीट के बाद सड़क पर फेंका

शादी कराने के बाद जख्मी हालत में दोनों प्रेमी युगल को छोटा भदीयन गांव के नजदीक सरेह में फेंक दिया. कुछ ग्रामीणों ने पहचान कर परिवार वालों को सूचना दी. राजू राम को जख्मी हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. परंतु नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टर ने पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान राजू की मौत हो गयी. मृतक का शव आने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी. थानाध्यक्ष राकेश रंजन व मुखिया राजेश कुमार मृतक के घर पहुंचे. पुलिस ने मृतक के परिजनों से जरुरी पूछताछ की. उसके बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया. मृतक राजू राम के जीजा चंदेश्वर राम ने बताया कि प्रेम-प्रसंग का मामला लगभग डेढ़ वर्ष से चल रहा था. सभी को इस बात की खबर थी. कहा कि लोहे की रॉड से बेरहमी से पिटाई होने के कारण राजू की मौत हो गयी. मुखिया राजेश कुमार ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि प्रशासन से घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने की मांग की. थानाध्यक्ष राकेश रंजन ने कहा कि आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें