26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

योगी आदित्‍यनाथ भाजपा का चेहरा नहीं: मोदी

पटना: चार राज्‍यों में हुए उपचुनाव में भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ा. हार के बाद से पार्टी के अंदर विरोध के स्‍वर अब खुलकर सामने आ रहेहैं. बिहार में हार के लिए जहां शत्रुघ्न सिन्‍हा ने सुशील मोदी को जिम्‍मेदार बताया है वहीं उत्तर प्रदेश में हार के लिए योगी आदित्‍यनाथ पर […]

पटना: चार राज्‍यों में हुए उपचुनाव में भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ा. हार के बाद से पार्टी के अंदर विरोध के स्‍वर अब खुलकर सामने आ रहेहैं. बिहार में हार के लिए जहां शत्रुघ्न सिन्‍हा ने सुशील मोदी को जिम्‍मेदार बताया है वहीं उत्तर प्रदेश में हार के लिए योगी आदित्‍यनाथ पर निशाना साधा जा रहा है.

इधर सुशील मोदी ने योगी आदित्‍यनाथ पर निशाना साधा है. उन्‍होंने बिहार में उनका विरोध करने का मन बना लिया है. मोदी ने कहा योगी अगर लव जेहाद को लेकर जिस तरह के बयान यूपी में दिये हैं, वैसा कोई बयान बिहार में देते हैं तो उनका विरोध किया जाएगा. मोदी ने कहा बिहार में कोई योगी आदित्‍यनाथ नहीं है और योगी के स्‍टाइल को यहां नहीं चलने दिया जाएगा.उन्‍होंने कहा कि आदित्‍यनाथ भाजपा का चेहरा नहीं हैं.

सुशील मोदी ने कहा, आगामी विधानसभा चुनाव में वह मुसलमानों को भी टिकट देंगे. हालांकि उन्‍होंने लव जेहाद के मामले में पार्टी के साथ हैं. उन्‍होंने कहा कि लव जेहाद गलत है. अगर कोई जबरन किसी का धर्मपरिवर्तन कराता है तो यह गलत है. उत्तर प्रदेश में भाजपा की हार के लिए उन्‍होंने आदित्‍यनाथ के बयान को जिम्‍मेदार बताया.

* हार के लिए मैं जिम्‍मेदार नहीं: आदित्‍यनाथ

उत्तर प्रदेश में भाजपा की हार के बाद योगी आदित्‍यनाथ पर चौतरफा हमला जारी है. हार के लिए उन्‍हें जिम्‍मेदार बयाया जा रहा है्. पार्टी ने यूपी में प्रचार के लिए योगी को ही जिम्‍मा सौंपा गया था. हालांकि योगी ने हार के लिए अपने को जिम्‍मेवार नहीं माना है. उन्‍होंने कहा कि वह केवल प्रचारक की भूमिका में थे, टिकट देने का जिम्‍मा दोसरों को सौंपा गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें