32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोचिंग संचालक पर फायरिंग के मामले में प्राथमिकी दर्ज

शुक्रवार की देर शाम हथियारबंद अपराधियों ने कोचिंग संचालक पर की थी फायरिंग आरा : शहर में अपराधियों का तांडव बढ़ गया है. बेखौफ अपराधी बिना किसी रोकटोक के घटना को अंजाम दे रहे हैं. नवादा थाना पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है. आलम यह है कि एक दिन में तीन- तीन घटनाओं ने नवादा थाने […]

शुक्रवार की देर शाम हथियारबंद अपराधियों ने कोचिंग संचालक पर की थी फायरिंग

आरा : शहर में अपराधियों का तांडव बढ़ गया है. बेखौफ अपराधी बिना किसी रोकटोक के घटना को अंजाम दे रहे हैं. नवादा थाना पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है. आलम यह है कि एक दिन में तीन- तीन घटनाओं ने नवादा थाने की पोल खोल कर रख दी है. शुक्रवार की देर शाम हथियारबंद अपराधियों ने शहर के एक कोचिंग संचालक पर जानलेवा हमला कर दिया. इस घटना में कोचिंग संचालक बाल- बाल बचा गया. हालांकि कोचिंग संचालक पर छह- सात राउंड फायरिंग करने की बात सामने आ रही है.
इस संबंध में कोचिंग संचालक सौरभ श्रीवास्तव के बयान पर नवादा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. शुक्रवार को हुई इस घटना से थाने की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुल गयी है. उम्मीद इसी से लगायी जा सकती है कि शहर के बीचोबीच रमना मैदान में चोरी का आरोप लगाकर खुलेआम लोगों ने एक युवक को पीट-पीट कर मार डाला. दूसरी ओर अनाइठ मुहल्ले में अपराधियों ने एक स्काॅर्पियो चालक को गोली मार दी. तीसरी घटना यह है कि पूर्व से ही अपराधियों के निशाने पर रहा शहर का एक कोचिंग संचालक सौरभ श्रीवास्तव पर जानलेवा हमला किया गया, जिसमें कोचिंग संचालक बाल- बाल बच गये थे.
बाद में फायरिंग कर रहे अपराधियों पर कोचिंग संचालक के गार्ड द्वारा जवाबी फायरिंग भी की गयी थी. हालांकि जवाबी कार्रवाई के बाद अपराधी भाग निकले थे लेकिन एक अपराधी को लोगों ने पकड़ लिया था, जिसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी. बता दें कि कोचिंग संचालक सौरभ श्रीवास्तव विगत दो वर्षों से अपराधियों के निशाने पर हैं.
कभी रंगदारी की घटना तो कभी गोली लगने की घटना होते आ रही है. वर्ष 2014 में कोचिंग संचालक सौरभ श्रीवास्तव से अपराधियों ने रंगदारी की मांग की थी, नहीं देने पर गोली मार दी थी. हालांकि इस घटना में वह बाल- बाल गया है. शुक्रवार की शाम बेखौफ अपराधियों ने कोचिंग संचालक पर गोलियां चलायीं लेकिन कोचिंग संचालक बाल- बाल बच गये.
सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है पुलिस : कोचिंग संचालक पर जानलेवा हमला करने के मामले में अपराधियों की पहचान को लेकर नवादा थाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. कतीरा स्थित कोचिंग संस्थान से लेकर विवि के गेट तक पुलिस लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. इसको लेकर पुलिस की एक टीम लगी हुई है. पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द इस केस का उद्भेदन कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें