18.1 C
Ranchi
Tuesday, March 19, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आज से नवगछिया में रुकेगी पूजा स्पेशल

नवगछिया : दुर्गा पूजा को लेकर रेल यात्रियों की सुविधा के लिए पूर्व मध्य रेलवे ने नवगछिया रूट से 03164 डाउन सहरसा से हावड़ा और 03163 अप हावड़ा से सहरसा के बीच पूजा स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया गया है. रविवार को यह ट्रेन नवगछिया पहुंचेगी. यह ट्रेन हावड़ा से रात 10:30 बजे खुलेगी […]

नवगछिया : दुर्गा पूजा को लेकर रेल यात्रियों की सुविधा के लिए पूर्व मध्य रेलवे ने नवगछिया रूट से 03164 डाउन सहरसा से हावड़ा और 03163 अप हावड़ा से सहरसा के बीच पूजा स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया गया है. रविवार को यह ट्रेन नवगछिया पहुंचेगी. यह ट्रेन हावड़ा से रात 10:30 बजे खुलेगी जो अगले दिन सुबह कटिहार होते हुए 8:38 बजे नवगछिया और 11:45 बजे सहरसा पहुंचेगी. यही ट्रेन पुनः वापस सहरसा से दोपहर 2:10 बजे खुलेगी जो अपराह्न 4:28 बजे नवगछिया पहुंचेगी.

यहां से खुलने के बाद अगले दिन प्रातः 4:50 बजे हावड़ा पहुंचेगी. रेल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह ट्रेन हावड़ा से मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को खुलेगी और सहरसा से बुधवार, शुक्रवार और रविवार को खुलेगी. पूजा स्पेशल ट्रेन में दो ब्रेक वैन, छह सामान्य कोच, छह स्लीपर कोच और एक एसी थ्री टीयर सहित कुल 15 कोच हैं. यह ट्रेन छह अक्तूबर तक ही चलेगी.

भाजपा के नगर अध्यक्ष मुकेश राणा ने बताया कि लोगों की समस्या के बारे में नवगछिया के भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन को अवगत कराया था. श्री हुसैन ने रेल मंत्री से मिलकर नवगछिया और भागलपुर में स्पेशल ट्रेन का ठहराव सुनिश्चित कराया. भाजपा नेता मुकेश राणा, भाजयुमो के जिलाध्यक्ष अजय कुमार सिंह कुशवाहा, फाइटर जेम्स, मो नईम, युवा नेता आलोक कुमार सिंह बंटू आदि ने शाहनवाज हुसैन और रेल मंत्री को धन्यवाद दिया है. इधर भाजपा के जिलाध्यक्ष विनोद कुमार मंडल ने बताया कि रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पूजा स्पेशल ट्रेन को हरी झंडी दिखायी जायेगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें