26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

घायल की मौत पर किया सड़क जाम

नाथनगर : रविवार को मारपीट में घायल नसरतखानी के पलटू तांती की मौत के बाद मंगलवार को आक्रोशित परिजनों ने ललमटिया नरसिंह ठाकुरबाड़ी चौक के पास भागलपुर सुलतानगंज एनएच सड़क को जाम कर दिया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. परिजन लगातार आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. लोगो ने सड़क पर टायर […]

नाथनगर : रविवार को मारपीट में घायल नसरतखानी के पलटू तांती की मौत के बाद मंगलवार को आक्रोशित परिजनों ने ललमटिया नरसिंह ठाकुरबाड़ी चौक के पास भागलपुर सुलतानगंज एनएच सड़क को जाम कर दिया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. परिजन लगातार आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे.

लोगो ने सड़क पर टायर जलाकर भी प्रदर्शन किया.इधर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आने की सूचना पर पूरा प्रशिसनिक अमला मौकै पर पहुंचा और आक्रोशित लोगों को समझाने की कोशिश की. लेकिन परिजन मानने को तैयार नहीं हुए. मौके पहुंचे सिटी डीएसपी शहरयार अख्तर ने आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी करने तथा पीडि़त को महादलित होने का लाभ बतौर मुआवजा देने का आश्वासन दिया. तब जाकर जाम हटाया.

जाम करने से पूर्व परिजन शव को लेकर सीधा आरोपित प्रभा और पुरुषोत्तम राजहंस के घर पहुंच गए. घर पर कोई मौजूद नहीं था. वार्ड 11 के पूर्व पार्षद अमरकांत मंडल ने बताया कि पलटू तांती और उसका बेटा बौधी तांती सब्जी बेचता है. कई बार मोहल्ले के प्रभा और पुरुषोत्तम राजहंस ने जबरन उनका पैसा छीन लिया था.
बीते रविवार को गुस्साए प्रभा और पुरुषोत्तम ने बौधी को फिर से नसरतखानी स्थित नरसिंह ठाकुरबाड़ी के पास मारपीट की. बेटे को मार खाते देख पलटू ने विरोध किया तो सभी पलटू को ही मारने लगे. उसे इतना मारा जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्हें आनन फानन में परिजनों ने मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. मामले में प्रभा और पुरूषोतम को मुख्य आरोपित बनाया गया है. मामले को लेकर ललमटिया थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि आरोपित पुरुषोत्तम को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है. प्रभा मामले के बाद फरार है. इन दोनों के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि पूर्व से ही ये दोनों चोरी छिनतई करते हैं. कई बार जेल भी जा चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें