32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पानी बहाने के विवाद में मारपीट और गोलीबारी

विवाद . तुलसीटोल-पहाड़पुर गांव में हुई घटना बलिया : बलिया थाना क्षेत्र के तुलसीटोल-पहाड़पुर गांव में बुधवार की सुबह चापाकल का पानी बहाने को लेकर विवाद में मारपीट के बाद गोली चलने से एक बीस वर्षीय युवक घायल हो गया. बताया जाता है कि तुलसी टोल निवासी रामविलास यादव के पुत्र दिलो कुमार सुबह चापाकल […]

विवाद . तुलसीटोल-पहाड़पुर गांव में हुई घटना

बलिया : बलिया थाना क्षेत्र के तुलसीटोल-पहाड़पुर गांव में बुधवार की सुबह चापाकल का पानी बहाने को लेकर विवाद में मारपीट के बाद गोली चलने से एक बीस वर्षीय युवक घायल हो गया. बताया जाता है कि तुलसी टोल निवासी रामविलास यादव के पुत्र दिलो कुमार सुबह चापाकल का पानी बहाने को लेकर सड़क के बगल में गड्ढा खोद रहे थे.
इस पर पड़ोसी के आपत्ति जताने पर दोनों के बीच में विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गयी कि नौबत मारपीट पर आ गयी .जिससे कई लोग घायल हो गये. वहीं मारपीट के दौरान गोली चलने से दिलो कुमार के दाहिनी तरफ जा लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक के घायल हो जाने से घटना स्थल पर अफरा-तफरी मच गयी. आनन-फानन में परिजनों ने उक्त युवक को इलाज के लिये प्राथमिक स्वास्थ केंद्र बलिया लाया गया.
जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देखते हुए बेगूसराय रेफर कर दिया. युवक को अन्य घायलों के साथ एंबुलेंस में बेगूसराय ले जाया गया जहां निजी क्लिनिक में इलाज कराया जा रहा है. घायल युवक की हालत स्थिर बतायी जा रही है. वहीं इस मारपीट में घायल युवक के पिता रामविलास यादव, माता तेतरी देवी, चाचा हरेराम यादव, चाची बिजो देवी, तथा छोटा भाई पिंटू कुमार का भी इलाज बेगूसराय में ही कराये जाने की सूचना मिली है. इस गोलीबारी से युवक के परिजनों में दहशत का माहौल बना हुआ है. समाचार लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी होने की सूचना नहीं है. दूसरी ओर थाना क्षेत्र के फुलबड़िया में आपसी वर्चस्व को लेकर हुए गोलीबारी में किसी की हताहत होने की सूचना नहीं है.
वहीं इस गोलीबारी की घटना से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है.
गोली लगने से एक युवक घायल
घटनास्थल पर पहुंच जांच में जुटी पुलिस
तुलसीटोल गांव में पानी पीने को लेकर हुए विवाद में गोली लगने से युवक के घायल होने की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष त्रिलोक कुमार मिश्र, एसआइ रतेश कुमार रतन पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि आपसी विवाद में मारपीट के बाद गोली चलने से युवक घायल हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें