32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फसल लूटते पांच अपराधी िगरफ्तार

चौकसी. एक मोटरसाइकिल, दो पिस्तौल, तीन कारतूस व चार मोबाइल बरामद कोल्हासार गांव में सरसों की फसल लूट रहे थे अपराधी. किसानों ने विरोध किया, तो अपराधियों ने पीट कर पांच किसानों को घायल कर दिया. जयपुर : जयपुर थाना क्षेत्र के कोल्हासार गांव में रविवार की सुबह नौ बजे विवादित जमीन पर लगी सरसों […]

चौकसी. एक मोटरसाइकिल, दो पिस्तौल, तीन कारतूस व चार मोबाइल बरामद

कोल्हासार गांव में सरसों की फसल लूट रहे थे अपराधी. किसानों ने विरोध किया, तो अपराधियों ने पीट कर पांच किसानों को घायल कर दिया.
जयपुर : जयपुर थाना क्षेत्र के कोल्हासार गांव में रविवार की सुबह नौ बजे विवादित जमीन पर लगी सरसों की फसल को लुटते पांच नकाबपोश अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा. गिरफ्तार अपराधियों में केरवार गांव के मोस्ट वांटेड दिवाकर यादव (25वर्ष) पिता अशोक यादव के अलावा चंद्रेश्वर यादव, मुकेश सिंह, सुबोध यादव व मुनेश्वर सिंह शामिल हैं. अपराधियों के पास से पुलिस ने दो देशी पिस्तौल, तीन जिंदा कारतूस, एक पैशन प्रो मोटरसाइकिल, चार मोबाइल व दो पर्श भी बरामद किये हैं. सरसों फसल लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने लाठी-डंडे से मार कर पांच लोगों को जख्मी कर दिया.
जख्मी परमेश्वर यादव (55वर्ष), कविता देवी (35वर्ष), रीता देवी (25वर्ष), गणेश यादव (40वर्ष) व महरू यादव (32वर्ष) का प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल में चिकित्सक डा. दीपक भगत द्वारा किया गया.
घटना के संबंध में जयपुर थानाध्यक्ष मुरारी कुमार ने बताया है कि गिरफ्तार मोस्ट वांटेड दिवाकर यादव ग्राम केरवार के खिलाफ पंजवारा थाना, सरैयाहाट थाना व गिरिडीह के तीसरी थाना में लूट के कई मामले दर्ज हैं. जानकारी के अनुसार कोल्हासार गांव के द्वारिका यादव व संतु यादव के बीच पिछले पांच वर्षों से भूमि विवाद को लेकर कोर्ट में मुकदमा चल रहा है. इधर द्वारिका यादव ने अपने खेत में सरसों की फसल लगायी है. रविवार की सुबह संतु यादव, पुत्र चंद्रकिशोर यादव व उसकी पत्नी बिरमा देवी पंद्रह-बीस सशस्त्र नकाबपोश अपराधियों के साथ सरसों खेत पहुंचा और खेत में लगी फसल को जबरन काटने लगा. फसल लूट का विरोध करने पर लाठी व डंडे से हमला कर कई लोगों को जख्मी कर दिया. इधर घटना से आक्रोशित गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना देकर अपराधियों की घेराबंदी शुरू कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पांच अपराधियों को धर दबोचा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें