37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुरानी कार खरीदने वालों को Finance में अब नहीं होगी दिक्कत, Cardekho.com ने हीरो फिन कॉर्प से किया करार

नयी दिल्लीः पुरानी कार खरीदने और बेचने में सहायता करने वाली कारदेखोडॉटकॉम ने पुरानी कार खरीदने वालों को वित्तपोषण विकल्प उपलब्ध कराने के लिए हीरो फिन कॉर्पोरेशन के साथ करार किया है. इस बात की जानकारी आज कंपनी ने दी है. कारदेखोडॉटकॉम की स्थापना साल 2008 में गिरनार सॉफ्टवेयर ने की थी. इसे भी पढ़ेंः […]

नयी दिल्लीः पुरानी कार खरीदने और बेचने में सहायता करने वाली कारदेखोडॉटकॉम ने पुरानी कार खरीदने वालों को वित्तपोषण विकल्प उपलब्ध कराने के लिए हीरो फिन कॉर्पोरेशन के साथ करार किया है. इस बात की जानकारी आज कंपनी ने दी है. कारदेखोडॉटकॉम की स्थापना साल 2008 में गिरनार सॉफ्टवेयर ने की थी.

इसे भी पढ़ेंः भुटभुटी के लिए लोन पर एक लाख की छूट

गिरनार सॉफ्टवेयर ने एक बयान में कहा कि गैर बैंकिंग वित्तीय कंपनी (एनबीएफसी) हीरो किन काॅर्प, कारदेखो और उसके विक्रेता तंत्र पर मौजूद संभावित कर्ज लेने वालों को निर्बाध ऋण उपलब्ध कराने के लिए कंपनी के ऋण प्रबंधन मंच लोनबॉक्स का इस्तेमाल करेगा. कंपनी ने आगे कहा कि पुरानी कारों के वित्त पोषण अनुभव में नवीनता और सुगमता लाने के लिए दोनों कंपनियां प्रौद्योगिकी पर मिलकर काम करेंगी.

कंपनी के मुताबिक, 70 फीसदी नयी कारें ऋण पर खरीदी जाती है, जबकि पुरानी कारों के मामले में यह आंकड़ा 12-15 फीसदी है. गिरनार सॉफ्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) अमित जैन ने कहा कि हमारा गठबंधन नयी कारों की तरह ही पुरानी कारों को खरीदने को आसान बनाने में मदद करेगा और इस्तेमाल कारों के लिए आसान किस्तों उपलब्ध कराने में सहायक होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें