26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुन्ना भाई समेत दो गिरफ्तार

सख्ती . जिले में कदाचारमुक्त हुई सिपाही भर्ती परीक्षा प्रथम पाली में 4461 परीक्षार्थियों में से 4169 परीक्षार्थी ही परीक्षा में शामिल हुए. 292 अनुपस्थित रहे. द्वितीय पाली में 4488 परीक्षार्थियों में से 4205 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए. 283 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे. अररिया : केंद्रीय चयन पार्षद द्वारा आयोजित सिपाही भरती परीक्षा जिले के […]

सख्ती . जिले में कदाचारमुक्त हुई सिपाही भर्ती परीक्षा
प्रथम पाली में 4461 परीक्षार्थियों में से 4169 परीक्षार्थी ही परीक्षा में शामिल हुए. 292 अनुपस्थित रहे. द्वितीय पाली में 4488 परीक्षार्थियों में से 4205 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए. 283 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे.
अररिया : केंद्रीय चयन पार्षद द्वारा आयोजित सिपाही भरती परीक्षा जिले के 12 परीक्षा केंद्र पर कदाचारमुक्त शांतिपूर्वक संपन्न हो गयी. परीक्षा के प्रथम पाली में जहां महिला कॉलेज केंद्र पर दूसरे के बदले परीक्षा में शामिल होने जा रहे है एक युवक को हिरासत में लिया गया.
वहीं महात्मा गांधी स्मारक उच्च विद्यालय केंद्र पर परीक्षा में कदाचार के आरोप में एक परीक्षार्थी को परीक्षा से निष्कासित करते हुए हिरासत में लिया गया है. प्रथम पाली में 4461 परीक्षार्थियों में 4169 परीक्षार्थी परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए 292 अनुपस्थित रहे. द्वितीय पाली में 4488 परीक्षार्थियों में 4205 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल हुए. वहीं 283 परीक्षार्थी परीक्षा से अनुपस्थित रहे. सभी केंद्रों पर परीक्षा के दौरान वीडियोग्राफी करायी गयी है. परीक्षा प्रारंभ होने से पूर्व केंद्र के गेट पर ही परीक्षार्थियों का प्रवेश पत्र की जांच की गयी.
जांच के दौरान महिला कॉलेज केंद्र पर एक युवक सौरभ कुमार झा, पिता रमेश वार्ड संख्या 10 दभड़ा निवासी को मंगल यादव पिता सीताराम यादव के प्रवेश पत्र पर परीक्षा देने आये थे को पकड़ लिया गया. इसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. महात्मा गांधी स्मारक उच्च विद्यालय में परीक्षार्थी श्याम कुमार ठाकुर पिता नित्यानंद ठाकुर अररिया आरएस को कदाचार के आरोप में परीक्षा से निष्कासित करते हुए हिरासत में लिया गया. डीइओ अशोक कुमार मिश्रा ने जानकारी दी कि जिले के सभी 12 परीक्षा केंद्र पर कदाचारमुक्त शांतिपूर्वक परीक्षा संपन्न करा लिया गया है.
परीक्षा में कहीं से किसी तरह की गड़बड़ी की सूचना नहीं मिली है. परीक्षा केंद्र पर पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल व पदाधिकारियों की तैनाती की गयी थी. परीक्षा के दौरान विभिन्न परीक्षा केंद्रों का डीइओ, डीपीओ, एसडीओ, एसडीपीओ सहित अन्य पदाधिकारी निरीक्षण करते देखे गये. सभी परीक्षा केंद्रों का बाहर पुलिस गश्तीदल भी गश्ती करते रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें