26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Pro Kabaddi League 2017 : खिलाडि़यों का हौसला बढ़ाने कैटरीना संग अभिषेक रविवार को रांची में

रांची : प्रो कबड्डी का पांचवा सीजन जारी है. रांची के होम ग्राउंड में पटना पाइरेट्स की टीम ने अपनी पारी की शुरुआत जीत के साथ ही. पटना ने हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में शुक्रवार को हराया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को जयपुर पिंक पैंथर की टीम का हौसला बढ़ाने खुद टीम […]

रांची : प्रो कबड्डी का पांचवा सीजन जारी है. रांची के होम ग्राउंड में पटना पाइरेट्स की टीम ने अपनी पारी की शुरुआत जीत के साथ ही. पटना ने हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में शुक्रवार को हराया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को जयपुर पिंक पैंथर की टीम का हौसला बढ़ाने खुद टीम के ऑनर बॉलीवुड स्‍टार अभिषेक बच्‍चन ग्राउंड में मैजूद रह सकते हैं. अभिषेक के साथ कैटरीना कैफ भी रांची आसकती हैं.

जयपुर पिंक पैंथर के ऑनर होने के नाते अभिषेक बच्‍चन रांची आ सकते हैं. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. पहले दिन शुक्रवार को दो मैच खेले गये. पहले मैच में पटना ने तेलुगू को हराया, वहीं दूसरे मैच में गुजरात ने मुंबई को हराकर अंक तालिका में अपनी बादशाहत बरकरार रखी. शनिवार को पटना पाइरेट्स का मुकाबला यूपी योद्धा से है. जबकि एक और मुकाबले में तेलुगू टाइटंस (हैदराबाद) बेंगलुरु बुल्‍स से भिड़ेंगे.

ये भी पढ़ें… Pro Kabaddi League 2017 : आज चार टीमें होंगी आमने-सामने

रांची में शुक्रवार को प्रो कबड्डी का रंगारंग आगाज हुआ. दर्शकों ने होम टीम पटना के हौसला अफजाई के लिए काफी शोर मचाया. झारखंड दौरे पर आये भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह, मुख्‍यमंत्री रघुवर दास सहित कई बड़े नेता भी कबड्डी का मुकाबला देखने पहुंचे. वहीं अभिषेक बच्‍चन और कैटरीना कैफ के आने की खबर से दर्शकों में काफी उत्‍साह है. आयोजकों को उम्‍मीद है कि स्‍टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा रहेगा.

ये भी पढ़ें… pro kabaddi : रांची में प्रो कबड्डी का रंगारंग आगाज, पटना ने तेलुगू टायट्ंस को 46-30 से हराया

प्रो कबड्डी के मैच रात आठ बजे से शुरू होते हैं. इसी दौरान दोनों सिने स्‍टार स्‍टेडियम में मौजूद रहेंगे और अपने पसंदीदा टीम का हौसला बढ़ायेंगे. भीड़ के अंदाजे से आयोजकों ने सुरक्षा चाक चौबंद कर रखे हैं. रांची में होटवार स्थित हरिवंश टाना भगत स्‍टेडियम में सभी मैच खेले जा रहे हैं. रविवार को जहां जयपुर पिंक पैं‍थर की टीम दबंग दिल्‍ली से भिड़ेगी, वहीं दूसरा मुकाबला पटना पाइरेट्स और बंगाल वारियर्स के बीच होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें