1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. state bank of india chairperson dinesh khara on accelerating digital agenda rjv

SBI की नयी स्ट्रैटेजी- बिजनेस बढ़ाने को NBFC, फिनटेक कंपनियों के साथ पार्टनरशिप पर करेगी फोकस

एसबीआई के चेयरमैन दिनेश खारा ने कहा है कि आर्थिक गतिविधियों के गति पकड़ने के साथ वित्त वर्ष 2020-21 के मुकाबले 2021-22 अधिक बेहतर वर्ष साबित हुआ है. पढ़ें पूरी खबर-

By Agency
Updated Date
sbi digital focus
sbi digital focus
fb/symbolical

SBI To Continue Accelerating Digital Agenda: भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) अपने कारोबार में वृद्धि के लिए डिजिटल एजेंडा को बढ़ाते हुए वित्तीय प्रौद्योगिकी तथा गैर-बैंकिंग वित्तीय (एनबीएफसी) कंपनियों के साथ साझेदारी करने का प्रयास करेगा.

एसबीआई के चेयरमैन दिनेश खारा ने कहा है कि आर्थिक गतिविधियों के गति पकड़ने के साथ वित्त वर्ष 2020-21 के मुकाबले 2021-22 अधिक बेहतर वर्ष साबित हुआ है. उन्होंने कहा कि गति जारी रहने की उम्मीद है और अर्थव्यवस्था के खुलने से एक नये प्रोत्साहन पैकेज की आवश्यकता कम हो गई है और वर्तमान गति टिकाऊ लगती है.

एसबीआई के चेयरमैन दिनेश खारा ने वित्त वर्ष 2021-22 के लिए शेयरधारकों को भेजे पत्र में कहा कि इसलिए कारोबार का नये परिचालन परिवेश के साथ बदलना जरूरी है. उनका यह पत्र वित्त वर्ष 2021-22 की सालाना रिपोर्ट में प्रकाशित हुआ है. उन्होंने कहा कि बैंक अपनी पैठ और पहुंच बढ़ाने के लिए वित्तीय प्रौद्योगिकी और गैर बैंकिंग वित्तीय कंपनियों के साथ पारस्परिक रूप से लाभकारी साझेदारी की तलाश करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें