1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. reliance jio launch credit limit carry forward feature with jio postpaid plus for mnp customers latest updates rjv

Reliance Jio New Plan : दूसरी कंपनियों के ग्राहकों को लुभाने के लिए जियो लायी यह खास ऑफर

By Agency
Updated Date
reliance jio new offer
reliance jio new offer
jio

Reliance Jio New Plan : रिलायंस जियो ने दूसरा मोबाइल नेटवर्क छोड़कर उसकी पोस्टपेड सेवा लेने वाले ग्राहकों के लिए जमानत राशि की बाध्यता खत्म कर दी है. ज्यादा ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी ने शुक्रवार को यह घोषणा की. जियो की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, कंपनी ग्राहकों को उनके मौजूदा दूरसंचार सेवाप्रदाता की तरह समान उधार सीमा देगी.

मिलेंगे ये फायदे

जियो के मुताबिक, अन्य कंपनियों के पोस्टपेड ग्राहकों के जियो पोस्टपेड प्लस प्लान लेने पर रिलायंस जियो ने उनके लिए पहली बार समान उधार सीमा को आगे बढ़ाने की योजना शुरू की है. इसके लिए कंपनी कोई शुल्क नहीं लेगी और उन्हें इसके लिए कोई जमानत राशि भी नहीं देनी होगी. कंपनी अपने पोस्टपेड प्लान के तहत 500 जीबी इंटरनेट, नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी हॉटस्टार की सदस्यता प्रदान कर रही है.

क्रेडिट लिमिट कैरी फॉरवर्ड

बता दें कि जियो ने कुछ समय पहले ही नये पोस्टपेड प्लान पेश किये हैं, जिनका नाम जियो पोस्टपेड प्लस है. इनकी कीमत 399 रुपये से शुरू होती है. जियो ने अब अन्य कंपनियों के पोस्टपेड यूजर्स को जियो की पोस्टपेड सर्विस लेने पर खास सुविधा की घोषणा की है. जियो ने ऐलान किया है कि जियोपोस्टपेड प्लस की सुविधा लेने वाले अन्य टेलिकॉम कंपनियों के यूजर्स अपनी क्रेडिट लिमिट को कैरी फॉरवर्ड कर सकते हैं. इसके लिए कंपनी किसी तरह का शुल्क नहीं लेगी.

क्रेडिट लिमिट को जानें

पोस्टपेड यूजर्स को अक्सर डर रहता है कि उनका बिल बहुत ज्यादा न आ जाए. ऐसे में क्रेडिट लिमिट फीचर के जरिये पोस्टपेड ग्राहक यह तय कर सकते हैं कि एक महीने में उनका अधिकतम कितना बिल आये. जियो के क्रेडिट लिमिट कैरी-फॉरवर्ड करने की सुविधा के जरिये अन्य पोस्टपेड यूजर्स के लिए जियो की सर्विस अपनाने में सहूलियत होगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें