37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत के Second Class City में कदम रखेगी महंगी बाइक बनाने वाली Ducati

हैदराबाद : महंगी मोटरसाइकिल बनाने वाली कंपनी डुकाती की दूसरी श्रेणी के शहरों में प्रवेश की योजना है. कंपनी के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. देश के प्रमुख शहरों में कंपनी के नौ डीलर हैं. डुकाती इंडिया के प्रबंध निदेशक सर्गी कानोवास ने संवाददाताओं से यहां कहा कि अब हम दूसरी श्रेणी […]

हैदराबाद : महंगी मोटरसाइकिल बनाने वाली कंपनी डुकाती की दूसरी श्रेणी के शहरों में प्रवेश की योजना है. कंपनी के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. देश के प्रमुख शहरों में कंपनी के नौ डीलर हैं. डुकाती इंडिया के प्रबंध निदेशक सर्गी कानोवास ने संवाददाताओं से यहां कहा कि अब हम दूसरी श्रेणी के शहरों में शुरुआत की प्रतीक्षा कर रहे हैं, लेकिन केवल प्रारंभिक बिन्दु पर.

इसे भी देखें : इटली की सुपरबाइक कंपनी Ducati इस साल भारत में उतारेगी चार मॉडल, जानें कीमत…!

उन्होंने कहा कि अगले एक-दो साल में डुकाती का ध्यान एकीकरण और ग्राहकों को और बेहतर उत्पाद उपलब्ध कराना है. डुकाती के स्क्रेम्बलर के विभिन्न रेंज को भारतीय बाजार में पेश किये जाने के लिए आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भारत कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है. स्क्रैम्बलर की रेंज में आइकॉन, फुल थ्रोटल, कैफे रेसर और डेजर्ट स्लेड जैसे मॉडल हैं.

कंपनी की विज्ञप्ति के अनुसार, नयी आइकॉन की कीमत 7.89 लाख रुपये, फुल थ्रोटल का मूल्य 8.92 लाख रुपये, कैफे रेसर की कीमत 9.78 लाख रुपये और डेजर्ट स्लेड की कीमत 9.93 लाख रुपये है. कंपनी ने कहा है कि देशभर की सभी नौ डीलरशिप पर इन मॉडलों की बुकिंग शुरू हो गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें