32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत में लांच हुआ नूबिया का 5000mAh बैटरी वाला N2 स्मार्टफोन, पढें क्या है इसमें खास

नयी दिल्ली : चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जेडटीई ने नूबिया ने भारत में अपने नये स्मार्टफोन नूबिया एन2 को बुधवार को लांच कर दिया. Nubia N2 की कीमत 15,999 रुपये रखी गयी है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को मार्च में अपने घरेलू बाजार में लांच किया था. यह स्मार्टफोन अमेजन इंडिया पर सेल के लिए […]

नयी दिल्ली : चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जेडटीई ने नूबिया ने भारत में अपने नये स्मार्टफोन नूबिया एन2 को बुधवार को लांच कर दिया. Nubia N2 की कीमत 15,999 रुपये रखी गयी है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को मार्च में अपने घरेलू बाजार में लांच किया था. यह स्मार्टफोन अमेजन इंडिया पर सेल के लिए मौजूद है.

ये हैं फोन के फीचर

1. Nubia N2 स्मार्टफोन में 5.5 इंच फुल एचडी (1080×1920 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले दिये जाने के साथ मीडियाटेक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 4 जीबी रैम, 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज, न2 एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा.

2. पावर के लिए 5000 एमएएच की बैटरी स्मार्टफोन में है.

3. 16 मेगापिक्सल फ्रंट और 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा स्मार्टफोन में उपलब्ध होगा.

4. अन्य कनेक्टिविटी फीचर्स के रूप में 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी, फिंगरप्रिंट स्कैनर और एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक आदि फीचर्स स्मार्टफोन में होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें