1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. youth killed in jagatdal west bengal three including main accused arrested mtj

West Bengal Crime: जगदल में गोली मारकर युवक की हत्या, मुख्य आरोपी समेत तीन गिरफ्तार

रोहित अपने घर से दोस्तों के साथ पास में ही स्थित शराब के अड्डे पर गया था. वहां शराब पीने के दौरान उसके पेट में गोली मार दी गयी. गंभीर रूप से जख्मी रोहित किसी तरह अपने घर के पास पहुंचा और आवाज लगायी. उसकी आवाज सुनकर घरवाले बाहर आये और उसे अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फायरिंग
फायरिंग
प्रतीकात्मक तस्वीर

West Bengal Crime News: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के जगदल थाना अंतर्गत 26 नंबर रेल गेट इलाके में शनिवार देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. मृतक की पहचान रोहित दास (18) के रूप में हुई है. वह 26 नंबर रेल गेट शांतिनिवास का निवासी एवं टीटागढ़ जूट मिल का श्रमिक था. उधर, पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी करण यादव समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

शराब के अड्डे पर गया था रोहित

जानकारी के अनुसार, रोहित अपने घर से दोस्तों के साथ पास में ही स्थित शराब के अड्डे पर गया था. वहां शराब पीने के दौरान उसके पेट में गोली मार दी गयी. गंभीर रूप से जख्मी रोहित किसी तरह अपने घर के पास पहुंचा और आवाज लगायी. उसकी आवाज सुनकर घरवाले बाहर आये और उसे अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

काम पर जाने की बात कहकर निकला था घर से

प्रदीप दास ने बताया कि रात में भोजन करने के बाद उनका बेटा रोहित काम पर जाने की बात कहकर घर से निकल गया. देर रात करीब ढाई बजे घर के बाहर किसी के चिखने की आवाज सुनायी दी. घर से निकले तो देखा कि वहां उनका बेटा प्रदीप लहूलुहान होकर जमीन पर पड़ा है और छटपटा रहा है. पूछने पर उसने बताया कि करण यादव ने उसे गोली मारी है. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां 10 मिनट बाद उसकी मौत हो गयी. प्रदीप का कहना है कि करण पास ही इलाके में रहता है. रोहित और वह अक्सर साथ ही रहते थे.

तीन लोगों को किया गया गिरफ्तार

वहीं, बैरकपुर के पुलिस कमिश्नर मनोज वर्मा ने बताया कि घटना शनिवार देर रात ढाई बजे हुई. हत्याकांड के मुख्य आरोपी करण यादव समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य दो आरोपियों के नाम शुभम एवं टुबाई हैं. करण पर पहले से अपराधिक मामले दर्ज हैं. गत फरवरी माह में वह डकैती के एक मामले में गिरफ्तार हुआ था. हत्या क्यों की गयी, इसका पता लगाया जा रहा है.

अचानक चल गयी गोली

वहीं, मुख्य आरोपी करण ने अपनी सफाई में कहा कि उसने जान-बूझकर हत्या नहीं की है. आपस में बहस होने के दौरान उसने सिर्फ डराने के इरादे से रिवॉल्वर निकाली थी, लेकिन अचानक गोली चल गयी जो रोहित को जा लगी. करण की मां गिन्नी यादव ने कहा, ‘मेरे बेटे ने जो काम किया है, उसके लिए उसे सजा मिलनी चाहिए. जिसकी मौत हुई है, वह भी किसी का बेटा ही था. लेकिन लोग मेरे घर पर हमला कर रहे हैं. यह ठीक नहीं है.’

शराब के अड्डे पर ही हुआ होगा विवाद: अर्जुन सिंह

बैरकपुर के तृणमूल सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि उक्त इलाके में शराब एवं जुआ का अड्डा है. शराब अड्डे पर ही विवाद हुआ होगा. उसी दौरान एक ने दूसरे को गोली मार दी.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें