1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal election 2021 violence before voting in bengal now burnt house of pirzada party workers in bhangra avh

Bengal Election 2021 : बंगाल में मतदान से पहले हिंसा तेज ! अब भांगड़ में ISF कार्यकर्ता का घर फूंका, TMC पर आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bengal news
bengal news
twitter

नम्रता पांडेय : दक्षिण 24 परगना अंतर्गत भांगर विधानसभा स्थित बोदरा क्षेत्र के सपा गाँव में आइएसएफ के एक नेता घर पर आगजनी की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि यह घटना राजनीतिक संघर्ष को लेकर हुई है. घटना के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं पीरजादा पीर्टी के समर्थकों ने आगजनी के लिए टीएमसी को जिम्मेदार बताया है.

आगजनी की घटना के आईएसएफ के कार्यकर्ता ने बताया कि पीरजादाअब्बास सिद्दकी की सभा में जाने के कारण तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने घर में आग लगा दी. साथ ही उनके साथ मारपीट भी किया . वहीं तृणमूल कार्यकर्ताओं ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है. स्थानीय तृणमूल कांग्रेस के ब्लॉक सभापति ने कहा कि यह घटना पारिवारिक कलह के कारण हुई है.

दो लोगों की गिरफ्तारी- वहीं इस पूरे मामले में स्थानीय पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने अब तक शुरूआती जांच के आधार पर दो लोगों को गिरफ्तार किया है. बताते चलें कि चुनावी घोषणा के बाद से भांगड़ में कई हिंसक घटना सामने आ चुकी है. बीते दिनों ही पुलिस ने आईएसएफ कए कार्यकर्ता के यहां से बम बरामद किया था. वहीं बीते दिनों बैरकपुर के भाटपाड़ा में बीजेपी नेता के घर के पास में बम से हमला किया गया था. इस मामले में भी टीएमसी पर ही आरोप लगा था.

पश्चिम बंगाल में प्रथम चरण का चुनाव 27 मार्च को होना है. प्रथम चरण के 30 सीटों पर कुल 32,432 लोगों ने घर से ही मतदान करने की इच्छा जतायी है, इनमें 27,713 वरिष्ठ नागरिक व 4719 दिव्यांगजन शामिल हैं. प्रथम चरण में पांच जिलों में चुनाव होना है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें