1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal election 2021 political clash tmc and bjp clash bombing 6 persons arrested in labhpur under birbhum district by police

BIG NEWS: बीरभूम में TMC और BJP में झड़प, बमबाजी से दहशत, 6 गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बीरभूम में टीएमसी और बीजेपी में झड़प, बमबाजी, 6 गिरफ्तार
बीरभूम में टीएमसी और बीजेपी में झड़प, बमबाजी, 6 गिरफ्तार
फाइल फोटो.

Bengal Election 2021: बंगाल विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही राज्य में चुनावी हिंसा बढ़ गयी है. बीरभूम के लाभपुर में भी टीएमसी और बीजेपी में जमकर झड़प हुई और बमबाजी की गयी. इस मामले में 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सूत्रों ने बताया कि हातिया ग्राम पंचायत के अंतर्गत टीएमसी सदस्य विश्वजीत साहा के आवास पर बम से हमला किया गया था.

टीएमसी का आरोप है कि घटना को अंजाम बीजेपी के गुंडों ने दिया है. आरोपों को अस्वीकार करते हुए बीजेपी ने टीएमसी पर ही आरोप लगाया है. बीजेपी का आरोप है टीएमसी समर्थकों ने बीजेपी समर्थकों पर बम से हमला किया है. घटना में एक बीजेपी समर्थक घायल हुआ है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामले में लाभपुर टीएमसी ब्लाॅक के अध्यक्ष तरुण चक्रवर्ती का आरोप है कि बीजेपी समर्थकों ने टीएमसी के पंचायत सदस्य के घर पर बम से हमला किया है. बीजेपी हिंसा फैला रही है लेकिन बीजेपी हमें इस तरह डरा नहीं सकती है. वहीं बीरभूम में बीजेपी के जिला अध्यक्ष ध्रुव साहा का कहना है कि इस तरह से बमबाजी कर टीएमसी बीजेपी को रोक नहीं सकती है. अभी खेल शुरू हुआ है. इसका जवाब मिलेगा. जल्द ही टीएमसी को पता चल जायेगा कि जनता उनके पक्ष में नहीं है.

घटना को लेकर पुलिस ने दोनों पक्षों के 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही इलाके में पुलिस पिकेट बैठायी गयी है. बता दें कि लाभपुर से टीएमसी ने अभिजीत सिंह को कैंडिडेट बनाया है. वहीं संयुक्त मोर्चा के तहत सीपीएम ने इस सीट से सैयद मफीजुल करीम को टिकट दिया है. इसके साथ ही बीजेपी ने विश्वजीत मंडल को चुनाव में उतारा है. बीरभूम के 11 सीटों पर 29 अप्रैल को चुनाव होना है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें