1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal cocaine case kolkata polices narcotic cell dd arrested 2 drugs peddler from kolkata who sold cocaine to sweety who is close to bjp leader rakesh singh

Bengal Cocaine case : भाजपा नेता राकेश की स्वीटी को कोकीन बेचने वाले 2 ड्रग पैडलर गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा नेता राकेश की स्वीटी को कोकीन बेचने वाले 2 ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार
भाजपा नेता राकेश की स्वीटी को कोकीन बेचने वाले 2 ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार
Social Media

Pamela cocaine case update : न्यू अलीपुर थाना इलाके से कोकीन के साथ गिरफ्तार भाजपा युवा मोर्चा की सचिव पामेला गोस्वामी मामले में कोलकाता पुलिस की डीडी की टीम ने 2 ड्रग्स तस्कर को गिरफ्तार किया है. इनके नाम फरहान अहमद (26) और डेम अख्तर (25) है. दोनों कोलकाता के हर्षी स्ट्रीट के रहने वाले हैं. इनमें से एक फरहान के पास से पुलिस ने 10 ग्राम कोकीन भी जब्त किया है.

ज्वाइंट कमिश्नर (क्राइम) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि फरहान अहमद और डेम अख्तर को गिरफ्तार किया गया है. उन दोनों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि मामले में गिरफ्तार अमृता सिंह उर्फ स्वीटी से पूछताछ में पता चला था कि उसने राकेश सिंह के कहने पर फरहान अहमद से ड्रग्स खरीदा था. इस बाबत डीडी की नार्कोटिक्स शाखा की टीम ने फरहान को गिरफ्तार किया.

फरहान से पूछताछ में पता चला कि उसने डेम अख्तर से कोकीन लिये थे. इसके बाद ही डेम अख्तर को गिरफ्तार किया गया. मालूम हो कि इस मामले में अब तक पामेला और राकेश समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इस मामले की जांच में जो तथ्य सामने आ रहे हैं, वे बताते हैं कि पामेला को कोकीन केस में फंसाने के लिए राकेश सिंह ने ही पूरी साजिश रची थी.

घटना को अंजाम देने के पीछे सबसे बड़ी वजह यह थी कि वह ब्लैकमेलिंग से परेशान था. राकेश सिंह पार्टी में अपनी छवि साफ-सुथरी रखना चाहता था. इसलिए उसने पामेला को फंसाया. हालांकि, पुलिस अभी भी पामेला को फंसाने के मुख्य कारण का खुलासा नहीं कर रही है. ज्ञात हो कि मंगलवार को भी कोर्ट ने राकेश की जमानत याचिका खारिज कर उसे 23 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें