1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal chunav 2021 chief minister of bengal mamata banerjee in hospital plaster on foot cm on bed seeing this condition tmc mp mimi chakraborty started crying at sskm hospital

पैर पर प्लास्टर, बिस्तर पर दीदी, ममता बनर्जी को ऐसे हाल में देखकर रोने लगी TMC सांसद मिमी चक्रवर्ती

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पैर पर प्लास्टर, बिस्तर पर दीदी, इस हाल में देखकर रोने लगी मिमी
पैर पर प्लास्टर, बिस्तर पर दीदी, इस हाल में देखकर रोने लगी मिमी
प्रभात खबर

बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले बंगाल सीएम ममता बनर्जी घायल हो गयी हैं. आरोप है उन पर हमला किया गया था. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनके पैर में प्लास्टर लगा हुआ है. अस्पताल में भर्ती ममता बनर्जी दीदी को देखने के लिए टीएमसी नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. वहीं, जादवपुर की टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती भी गुरुवार को अस्पताल पहुंची.

अस्पताल के बेड पर दीदी को देखकर मिमी चक्रवर्ती की आंखें भर आयी और वो रोने लगीं. रील लाइफ में इमोशनल एक्टिंग करने वाली मिमी रियल लाइफ में भी इमोशनल हैं. गुरुवार को ममता दीदी की हालत देखकर मिमी चक्रवर्ती खुद को संभाल नहीं पायी. सीएम से मिलकर जब वो अस्पताल के बाहर आयी तो मीडिया के सामने बात करने के दौरान भी वो रोने लगीं. उन्होंने कहा कि 'आज शिवरात्रि है. इस मौके पर सभी दीदी के लिए प्रार्थना करें कि वो जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं.'

दीदी की प्रशंसा करते हुए मिमी ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ही उनकी ताकत हैं और उनके कारण ही वो राजनीति में आयी हैं. वरना वो कभी भी इतना बड़ा फैसला नहीं ले पाती. आज दीदी को इस तरह देखकर बेहद कष्ट हो रहा है. इतना कहते-कहते ही वो अस्पताल के बाहर रोने लगीं. मिमी ने बाद में यही कहा कि दीदी जल्द ठीक हो जाये, यही अभी जरूरी है. बाकी सब बाद में देखा जायेगा.

बता दें कि नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमले का आरोप लगाया गया है. सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि उनके हाथ, पैर और गर्दन में चोट लगी है. दो से तीन दिन में वो ठीक हो जायेंगी और चुनाव प्रचार के कामों में शामिल होंगी. अगर चल नहीं भी पायेंगी तो वो ह्वील चेयर के जरिए चुनावी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी. उन्होंने अपने समर्थकों से शांति और संयम बनाये रखने की अपील की है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें