1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. wb election second phase bjp candidate bharti ghosh sitting on strike in debra bjp worker arrested pwn

WB Election second Phase: डेबरा में धरने पर बैठी भाजपा उम्मीदवार भारती घोष, बीजेपी कार्यकर्ता गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
डेबरा में धरने पर बैठी भाजपा उम्मीदवार भारती घोष, बीजेपी कार्यकर्ता गिरफ्तार
डेबरा में धरने पर बैठी भाजपा उम्मीदवार भारती घोष, बीजेपी कार्यकर्ता गिरफ्तार
Prabhat Khabar

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दौरान सुबह से ही डेबरा विधानसभा क्षेत्र में हंगामा हो रहा है. डेबरा विधानसभा के बूथ नंबर 209 इस्लामपुर में हंगामा हुआ है. भाजपा की उम्मीदवार भारती घोष ने आरोप लगाया है कि उनके एजेंट को मतदान केंद्र में बैठने नहीं दिया जा रहा है. इसके विरोध में भारती घोष ने सड़क पर बैठकर विरोध प्रदर्शन किया.

भारती घोष ने आरोप लगाया कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनके पोलिंग एजेंट को धमकाया और मतदान केंद्र में बैठन से मना किया. जिसका वो विरोध कर रही हैं.

वहीं दूसरी ओर, आज सुबह डेबरा के एक मतदान केंद्र के पास हंगामा हुआ. मौके पर सुरक्षाबल मौजूद थे. इसके बावजूद हंगामा हुआ. एक मतदाता ने बताया, “बाहर से जो पार्टी आई है वो लोग अपने गुंडे को लेकर आए हैं. वो लोग यहां आकर झगड़ा कर रहे हैं. हम लोग तो यहां के वोटर हैं हम लोग यहां अशांति क्यों करेंगे? उसके बाद पुलिस ने डेबरा के बीजेपी मंडल अध्यक्ष मोहन सिंह को हिरासत में लिया हैं.

डेबरा से भाजपा उम्मीदार पूर्व आईपीएस अधिकारी भारती घोष प्रतिद्वंद्विता कर रही हैं, जबकि उनके खिलाफ तृणमूल ने पूर्व आईपीएस अधिकारी हुमायूं कबीर को उम्मीदवार बनाया है. सुबह से ही डेबरा के विभिन्न मतदान केंद्रों में भाजपा के एजेंट को बैठने नहीं देने का आरोप भारती घोष लगा रही हैं. भारती घोष का आरोप है कि सड़क पर जो पोलिंग बूथ है उस रास्ते से उन्हें गुजरने नहीं दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि पोलिंग एजेंट को मार कर भगा दिया गया है. सुरक्षा के बीच पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण का मतदान 30 विधानसभा क्षेत्रों में जारी है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें