1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. wb chunav 2021 latest news explosion while making illegal bomb in birbhoom before election avh

WB Chunav 2021: चुनाव से पहले बीरभूम में अवैध रूप से बम बनाने के दौरान विस्फोट, एक घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
WB Chunav 2021
WB Chunav 2021
prabhat khabar

मुकेश तिवारी : बीरभूम जिले के दुबराजपुर थाना के लोवा ग्राम पंचायत के आमूड़ी ग्राम के मालपाडा के पास अजय नदी स्थित ईट भट्टा के पास अवैध रूप से बम बनाने के समय अचानक हुए बमों में विस्फोट की घटना में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है.उक्त व्यक्ति का दोनों हाथ बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है. पुलिस ने घायल व्यक्ति का नाम शेख इयासिन (45) बताया है. घायल को आज सुबह रक्त रंजीत अवस्था में स्थानीय ग्रामीणों ने देखा तथा तत्काल पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल व्यक्ति को बरामद कर उसे सिउड़ी सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. घायल की अवस्था चिंताजनक बताई जा रही है. स्थानीय लोगों का कहना है कि संभवत अवैध रूप से बम बनाने के दौरान किसी कारणवश उक्त बम विस्फोट की घटना घटी. जिसके कारण उक्त व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

बताया जा रहा है कि इस घटना में और भी लोग शामिल होंगे लेकिन वह लोग इस विस्फोट के बाद से फरार हो गए हैं .पुलिस का भी प्राथमिक अनुमान है कि बम बांधने के दौरान यह विस्फोट की घटना घटी है .घायल के परिवार के लोगों का कहना है कि कल देर शाम एक फोन आया उसके बाद शेख इयासिन घर से चला गया. प्रातः तक उसकी कोई खबर नहीं आई. लेकिन शुक्रवार सुबह स्थानीय लोगों ने देखा कि मालपाड़ा के पास रक्तरजित अवस्था के शेख इयासिन पड़ा हुआ है. तत्काल पुलिस को सूचना दी गई.

स्थानीय लोगों का कहना है कि देर रात इलाके में बम विस्फोट की आवाज सुनी गई थी. बताया जाता है कि कुछ दिन पहले ही लोवा में एक भाजपा समर्थक की अस्वभाविक मौत की घटना के बाद उक्त इलाका उत्तेजित हो गया था.आज इस बम विस्फोट की घटना के बाद इलाके के लोगों में दहशत फैल गया है.

शेख इयासिन के भाई इब्राहिम का कहना है कि कैसे घटना घटी हमें भी आश्चर्य हो रहा है लेकिन तीन-चार दिनों से बम बनाने के काम इलाके में चल रहा था. संभवत उसी बम बांधने के दौरान यह घटना घटी है. पुलिस मामले को लेकर तहकीकात में जुट गई है. किस उद्देश्य के लिए बम बनाया जा रहा था आदि सवाल को लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. बता दें कि बीरभूम जिले कि 11 सीटों पर आठवें चरण में 29 अप्रैल को मतदान होना है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें