1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. tmc chief mamata banerjee attack eci on central force voters bullying charges in bengal assembly election 2021 avh

Bengal Assembly Election 2021 : 'वोटरों को धमका रहे सेंट्रल फोर्स के जवान, मतदान के दिन मूकदर्शक बनी चुनाव आयोग'- Mamata Banerjee ने ट्वीट कर ECI पर बोला हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
mamata banerjee
mamata banerjee
facebook

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने तीसरे फेज के वोटिंग के बीच चुनाव आयोग पर बड़ा हमला किया है. ममता ने कहा कि चुनाव आयोग की टीम ने सुरक्षा के लिए जिन जवानों को लगाया है. वे जवान एक पार्टी के पक्ष में वोट देने के लिए लोगों को धमका रहे हैं. टीएमसी सुप्रीमो ने आगे कहा कि निर्वाचन आयोग मतदान के दिन मूकदर्शन बनी हुई है.

सीएम ममता ने ट्वीट कर कहा कि बंगाल में चुनाव के दौरान केंद्रीय बलों का व्यापक दुरुपयोग बेरोकटोक जारी है. हमारे द्वारा लगातार इस मुद्दे को उठाने के बावजूद निर्वाचन आयोग मूकदर्शक बनी हुई है, जबकि सेंट्रल फोर्स के जवान कई स्थानों पर लोगों को वोट देने से रोक रहे हैं. ममता बनर्जी ने इसी के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है.

तीसरे चरण का मतदान जारी- पश्चिम बंगाल के तीन जिले के 31 सीट पर मतदान सुबह सात बजे से जारी है. इस चरण में हावड़ा के सात, हुगली के आठ और दक्षिण 24 परगना के 16 सीटों पर वोटिंग होना है. तीसरे चरण में ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के गढ़ डायमंड हॉर्बर में भी चुनाव है.

टीएमसी कैंडि़डेट ने भी लगाया आरोप- इससे पहले आरामबाग विधानसभा सीट से टीएमसी कैंडिडेट सुजाता मंडल ने भी वोटरों को रोके जाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कई इलाकों में स्थिति सामान्य है. लेकिन, पूरी तरह से ठीक नहीं कहा जा सकता है. बूथ संख्या 45 पर टीएमसी को मतदाताओं ने वोट दिया, जो बीजेपी को चला गया. आरांडी-2 में टीएमसी समर्थकों को पीटा गया है. सेंट्रल फोर्सेज वोटर्स पर बीजेपी को वोट देने का दबाव बना रही है, जो कि गलत है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें