15.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यपश्चिम-बंगालWB News : शुभेंदु अधिकारी ने किया कटाक्ष, बंगाल से भ्रष्टाचारी तृणमूल सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकना होगा

WB News : शुभेंदु अधिकारी ने किया कटाक्ष, बंगाल से भ्रष्टाचारी तृणमूल सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकना होगा

बीरभूम में जो अनुब्रत मंडल दबंगई दिखाते थे. आज तिहाड़ जेल में हैं. उन्होंने अनुब्रत पर हमला करते हुए कहा कि बोलपुर में एक मछली बेचने वाला मामूली व्यक्ति हजारों हजार करोड़ रुपये का मालिक कैसे बन गया.

बीरभूम, मुकेश तिवारी : आगामी 29 नवंबर को ‘कोलकाता चलो’ कार्यक्रम को लेकर सोमवार को बीरभूम जिले के रामपुरहाट में प्रचार करने आये राज्य विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी (Suvendu adhikari ) ने विशाल जुलूस निकाल कर प्रचार चलाया. मौके पर बीरभूम जिला भाजपा पार्टी अध्यक्ष ध्रुव साहा समेत अन्य नेता गण मौजूद थे. इस दौरान आयोजित जनसभा में शुभेंदु अधिकारी ने राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए राज्य सरकार को चोरों की सरकार कह कर संबोधित किया. उन्होंने कहा कि चोरों की रानी सब कुछ जानते हुए भी चुप है.अनाज चोरी से लेकर बालू, कोयला , मवेशी, पत्थर, नौकरी आदि में चोरी की जा रही है.

रामपुरहाट में शुभेंदु अधिकारी का विशाल प्रचार जुलूस

उन्होंने आह्वान किया कि आगामी बुधवार को कोलकाता में भाजपा द्वारा आयोजित जनसभा में भारी संख्या में सभी उपस्थित हों और उस दिन इतनी जोर से सभी राज्य सरकार को चोर -चोर कह कर पुकारे कि ममता बनर्जी के घर तक आवाज पहुंचे, नबान्न तक आवाज पहुंचे. जनता के अधिकार को छीनने और रोजगार की चोरी करने वाली ऐसी सरकार को जल्द से जल्द जड़ से उखाड़ फेंकना होगा. शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि उस दिन कोलकाता में अमित शाह मौजूदा रहेंगे और राज्य सरकार के खिलाफ हुंकार भरेंगे.

Also Read: पानागढ़ बाजार से गायों की तस्करी जारी, पुलिस खामोश, भाजपा नेता ने प्रशासन पर लगाया मिली भगत का आरोप
भ्रष्टाचार में  सरकार पूरी तरह से डूबी हुई है

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि भ्रष्टाचार में ममता बनर्जी और उनकी सरकार पूरी तरह से डूबी हुई है. जल्द ही आगामी चुनाव में जनता इसका जवाब देगी. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार भाजपा की सभा करने पर भी पाबंदी लगा रही है. मजबूरन हाइकोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ रहा है. हाइकोर्ट ने उन्हें संवैधानिक रूप से अधिकार दिया है और जनसभा का परमिशन मिला है. उन्होंने कहा कि बीरभूम में जो अनुब्रत मंडल दबंगई दिखाते थे. आज तिहाड़ जेल में हैं. उन्होंने अनुब्रत पर हमला करते हुए कहा कि बोलपुर में एक मछली बेचने वाला मामूली व्यक्ति हजारों हजार करोड़ रुपये का मालिक कैसे बन गया.

Also Read: West Bengal Breaking News : ममता बनर्जी ने दावा किया कि भाजपा खत्म करना चाहती है आरक्षण

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें