27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुरक्षा के घेरे में शहर : पुलिस कमिश्नर

सिलीगुड़ी: सिलीगुड़ी की सुरक्षा व्यवस्था के बारे में सिलीगुड़ी के पुलिस कमिश्नर जगमोहन ने कहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शहर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. श्री मोहन ने कहा कि सभी थाना क्षेत्रों सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिये गये हैं. उन्होंने कहा कि शहर के होटलों व लॉजों पर भी विशेष नजरदारी की […]

सिलीगुड़ी: सिलीगुड़ी की सुरक्षा व्यवस्था के बारे में सिलीगुड़ी के पुलिस कमिश्नर जगमोहन ने कहा कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शहर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. श्री मोहन ने कहा कि सभी थाना क्षेत्रों सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिये गये हैं.

उन्होंने कहा कि शहर के होटलों व लॉजों पर भी विशेष नजरदारी की जा रही है. बागडोगरा एयरपोर्ट, आइओसी व शहर में स्थित मेगा मॉलों की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है.

उन्होंने कहा कि किसी तरह से सुरक्षा में कमी नहीं रखी गयी है. श्री जगमोहन ने कहा कि पुलिस की खुफिया एजेंसियां भी लगातार सुरक्षा व्यवस्था की जायजा ले रही हैं. एसीपी अभिषेक गुप्ता को सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में आवश्यक निर्देश दिये गये हैं. सिलीगुड़ी ट्रैफिक पुलिस को भी वाहनों की जांच पड़ाताल करने को कहा गया है. बाहर से शहर में आनेवाले सभी वाहनों पर नजर रखी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें