1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. rakesh tikait farmer leader these announcement bharatiya janata party tension increased before bengal vidhan sabha chunav 2021 bjp kisan andolan tmc wb election 2021 avh

Bengal Chunav 2021 : बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी और बीजेपी की टेंशन बढ़ाएंगे किसान नेता राकेश टिकैत? MSP पर दिया ये बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राकेश टिकैत
राकेश टिकैत
facebook

Bengal Chunav 2021 : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait)) बीजेपी के लिए परेशानी बढ़ा सकते हैं. दरअसल, संयुक्त किसान मोर्चा ने एलान किया है कि तीनों कृषि कानून के खिलाफ देशभर में जा जाकर लोगों को मोदी सरकार के बारे में बताएंगे. वहीं राकेश टिकैत से जब पूछा गया कि क्या वे बंगाल भी जाएंगे, तो इसपर उन्होंने हां में जवाब दिया.

सियासी गलियारों में चल रही चर्चा के मुतबिक अगर राकेश टिकैत (rakesh tikait) और किसान नेता बंगाल में चुनाव (Bengal Election) से पहले आते हैं, तो बीजेपी को उसका नुकसान हो सकता है. वहीं राकेश टिकैत ने एसएसपी को लेकर ममता सरकार को भी घेरा है. बताया जा रहा है कि बंगाल में राकेश टिकैत के आने से विधानसभा चुनाव में किसान भी मुद्दा बन सकता है, जिससे बीजेपी को भारी नुकसान पहुंचने की आशंका है.

किसान आंदोलन के बड़े नेता हैं राकेश टिकैत- बता दें कि बीते तीन महीने से दिल्ली बॉर्डर पर जारी किसान आंदोलन अब भी चल रहा है. इस आंदोलन में राकेश टिकैत एक बड़े नेता बनकर उभरे हैं. राकेश टिकैत देश के बड़े किसान नेता रहे महेंद्र सिंह टिकैत के बेटे हैं. कहा जा रहा है कि राकेश टिकैत के इस एलान से बीजेपी हाईकमान की भी टेंशन बढ़ गई है.

टीएमसी कर चुकी है किसान आंदोलन का समर्थन- बता दें कि तृणमूल कांग्रेस पहले ही किसान आंदोलन का सपोर्ट कर चुकी है. टीएमसी नेता कुणाल घोष ने बीते दिनों बयान जारी कर कहा था कि बीजेपी किसानों पर अत्याचार कर रही है और किसानों की मांग की अनदेखी भी कर रही है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें