1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. rahul gandhi rally speech attack on mamata banerjee and pm modi on unemployment issues in bengal chunav 2021 avh

Bengal Election 2021: 'दोनों ने मिलकर बंगाल को ड्रामे का अड्डा बना दिया है', राहुल गांधी का पीएम मोदी और ममता बनर्जी पर वार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल गांधी
राहुल गांधी
Facebook

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बंगाल विधानसभा के चुनाव प्रचार में एंट्री के साथ ही पीएम मोदी और ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला है. राहुल गांधी ने कहा कि दोनों मिलकर बंगाल को ड्रामे का अड्डा बना दिया है. राहुल ने इस दौरान ममता सरकार के भ्रष्टाचार और कटमनीका भी जिक्र किया.

उत्तर दिनाजपुर के गोआल पोखर में एक रैली को संबोधित करते हैं राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी सिर्फ हर जगह जाकर 'सोनार' और 'सुनहरा' बनाने की बात करते हैं, लेकिन आज तक एक भी युवाओं को रोजगार नहीं दे पाएं हैं. राहुल ने आगे कहा कि ममता जी की सरकार भी बंगाल में रोजगार के बदलै 'कटमनी' लेती है.

बीजेपी से हमारी विचारधारा की लड़ाई - राहुल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस से हमारी लड़ाई सिर्फ राजनीति की नहीं है. यह लड़ाई विचारधारा की भी है. उन्होंने कहा कि आज तक कभी ऐसा हुआ कि बीजेपी और कांग्रेस मिल गई हो? राहुल ने ममता पर निशाना साधते हुए कहा कि वे पहले भी बीजेपी के साथ मिल चुकी हैं.

यूपी को लेकर बीजेपी पर राहुल का हमला

राहुल गांधी ने चुनावी रैली में यूपी को लेकर बीजेपी पर हमला किया. राहुल ने कहा कि बीजेपी सबसे पहले नफरत फैलाने का काम यूपी में की. वहां बीजेपी सरकार में भी आ गई, लेकिन आज तक वहां विकास नहीं हो सका है. राहुल ने योगी आदित्यनाथ पर अटैक करते हुए कहा कि यूपी के सीएम को विकास के बारे में जानकारी भी नहीं है.

बंगाल में आग लगाना चाहती है बीजेपी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी बंगाल में नफरत फैलान चाहती है, जिससे बंगाल को बांटा जा सके. उन्होंने कहा कि बीजेपी जो बंगाल में आग लगाएगी, उससे यहां की जनता को ही नुकसान है, क्योंकि पीएम मोदी और अमित शाह को उस आग से कुछ नहीं होगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें