1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. rahul gandhi cancels all election rally and campaign in west bengal chunav 2021 avh

राहुल गांधी ने कोरोना को देखते हुए रद्द की बंगाल की सभी रैली, कांग्रेस बोली काश पीएम मोदी...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi
Facebook

Bengal Chunav 2021: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना के संक्रमण को देखते हुए बंगाल में अपने सभी चुनावी रैली को रद्द कर दिया है. राहुल गांधी ने यह सूचना ट्वीट के जरिए दी है. राहुल ने इसी के साथ सभी राजनीतिक दलों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना को देखते हुए इसपर विचार करें. वहीं कांग्रेस पार्टी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि काश पीएम मोदी भी जिम्मेदार होते...

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना की स्थिति को देखते हुए मैं पश्चिम बंगाल में अपनी सभी रैलियों को रद्द कर रहा हूँ. राहुल ने आगे कहा कि मैं सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को सलाह दूंगा कि मौजूदा परिस्थितियों में बड़ी सार्वजनिक रैलियों के आयोजन के परिणामों पर गहराई से विचार करें.

अधीर ने लिखा था आयोग को पत्र- इससे पहले, बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर रैली में कोरोना नियमों को लेकर पत्र लिखा था. अधीर ने अपने पत्र में कहा था कि बंगाल में चुनावी रैलियों में नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है, आयोग इसपर अतिरिक्त सावधानी बरतें. उन्होंने अपने बयान में कहा था कि आयोग अगर रैली और जनसभा पर रोक लगाती है तो कांग्रेस इसका स्वागत करेगी.

कांग्रेस लड़ रही है 92 सीटों पर चुनाव- पश्चिम बंगाल में कांग्रेस पार्टी लेफ्ट गठबंधन के साथ मिलकर राज्य की 92 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. बीते दिनों राहुल गांधी उत्तर दिनाजपुर और माटिगारा नक्सलबाड़ी में रैली कर चुके हैं. गौरतलब है कि बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से 7,713 लोग संक्रमित हुए हैं, जबकि 24 घंटे में 34 लोगों की मौत हुई है.

Posted By: Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें