1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. nusrat jahan attack yogi adityanath bengal malda rally speech in tmc workers trinmool congress mp nusrat shared twitter on hathras case and up cm instructions west bengal vidhan sabha chunav 2021 avh

Bengal Chunav 2021 : योगी आदित्यनाथ के खिलाफ TMC सांसद नुसरत जहां ने खोला मोर्चा, यूपी के सीएम को ट्वीट कर दी ये नसीहत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नुसरत जहां
नुसरत जहां
Instagram

Bengal election 2021 : बंगाल में चुनाव के एलान के बाद से ही जुबानी जंग तेज हो गई है. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के मालदा रैली में टीएमसी सरकार के खिलाफ हुंकार भरने के बाद अब तृणमूल सांसद नुसरत जहां ने मोर्चा खोल दिया है. नुसरत ने हाथरस केस को ट्वीट करते हुए कहा है कि बीजेपी के शासन में चौंकाने वाली घटनाएं होती है.

तृणमूल कांग्रेस नेता और बशीरहाट से सांंसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने ट्वीट करते हुए लिखा, कि बीजेपी शासित यूपी में जिस तरह की जघन्य अपराध हो रही है, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है. नुसरत ने आगे योगी आदित्यनाथ को नसीहत देते हुए कहा कि बंगाल चुनाव साथ ज्यादा महत्वपूर्ण काम यूपी की कानून व्यवस्था देखना है.

बीजेपी के बड़े नोताओं पर लगातार हमलावर है नुसरत- बता दें कि बीजेपी के बड़े नेताओं पर नुसरत जहां लगातार हमलावर है. नुसरत बीते दिनों पीएम मोदी पर एलपीजी की बढ़ती कीमत और टेलीप्रॉम्पटर से भाषण पढ़ने को लेकर निशाना साध चुकी है. बताया जा रहा है कि टीएमसी विधानसभा चुनाव के दौरान नुसरत को कोई बड़ी जिम्मेदारी सौंप सकती है.

योगी ने दिया था यूपी का उदाहरण- बताते चलें कि मालदा रैली में योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने यूपी का उदाहरण दिया था. योगी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में भाजपा सरकार बनते ही गौ हत्या करने वाले अपना धंधा बंद कर फरार हो गये थे. बंगाल में भी वैसा ही होगा. बंगाल में सत्ता के संरक्षण में अपराधियों की बर्बरता पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल में भाजपा की सरकार बनने के बाद जिस तरह से उत्तर प्रदेश में अपराधी गले में पट्टा डालकर रहम की भीख मांगते घूम रहे हैं, उसी तरह से बंगाल में भी जान की भीख मांगते हुए घूमेंगे.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें