1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. first phase of bengal election 2021 tmc candidate threatens bjp agent outside booth says i will shoot in purulia district

Bengal Election 2021: बूथ के बाहर बीजेपी एजेंट को टीएमसी कैंडिडेट ने दी धमकी, कहा - मार दूंगा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बूथ के बाहर बीजेपी एजेंट को टीएमसी कैंडिडेट ने दी धमकी, कहा - मार दूंगा गोली
बूथ के बाहर बीजेपी एजेंट को टीएमसी कैंडिडेट ने दी धमकी, कहा - मार दूंगा गोली
फाइल फोटो.

Bengal Election 2021: पहले चरण के मतदान में बंगाल में टीएमसी के एक कैंडिडेट ने बूथ के बाहर बीजेपी एजेंट को गोली मारने की धमकी दी है. घटना पुरुलिया के मुनसेफडांगा इलाके की है. पहले चरण की वोटिंग के दौरान पुरुलिया विधानसभा सीट से टीएमसी कैंडिडेट सुजय बनर्जी ने बीजेपी के एक एजेंट को गोली मारकर हत्या करने की धमकी दी. इस घटना से राजनीति एक बार फिर गरमा गयी.

शनिवार की सुबह पहले चरण के चुनाव की वोटिंग के दौरान 127 नंबर बूथ के बाहर बीजेपी और टीएमसी समर्थकों में बहश हो रही थी. दरअसल, उक्त बूथ में ईवीएम रिगिंग की इस घटना को केंद्रकर टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गये. बहस बढ़ते- बढ़ते हाथापाई तक पहुंच गयी. घटना की सूचना पाकर पुरुलिया विधानसभा के टीएमसी कैंडिडेट सुजय बनर्जी मौके पर पहुंचे.

वहां पहुंचने पर सुजय बनर्जी से बीजेपी समर्थक उलझ पड़े. बता दें की मौके पर पहुंचकर सुजय बनर्जी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया. उन्होंने कहा बीजेपी यहां के ईवीएम में गड़बड़ी कर रही है, जिस वजह से टीएमसी की वोट बीजेपी में चली जा रही है. इन आरोपों से बीजेपी समर्थक भड़क गये. जब बीजेपी समर्थक सुजय घोष से उलझने लगे तब उन्होंने एक बीजेपी समर्थक को गोली मारकर हत्या करने की धमकी दे दी.

घटना की सूचना पाकर सेंट्रल फोर्स मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया. दूसरी तरफ बीजेपी कैंडिडेट सुदीप मुखर्जी ने ईवीएम में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी से इनकार किया है. वहीं टीएमसी के जिला अध्यक्ष और पूर्व पश्चिमांचल उन्नयन मंत्री शांतिराम महतो ने भी इन आरोपों को सिरे से नकार दिया है. इस घटना को लेकर एक वीडियो भी वायरल किया गया. वहीं इस घटना को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की गयी. इसके साथ ही चुनाव आयोग को वीडियो फुटेज भी सौंपी गयी है.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें