1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. west bengal forest minister rajib banerjees car was hit by a goods vehicle in kasba area of kolkata mtj

पश्चिम बंगाल के वन मंत्री राजीव बनर्जी की कार को कोलकाता में पत्थर लदे मिनी ट्रक ने मारी टक्कर

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
West Bengal Forest Minister Rajib Banerjee Car Accident: पश्चिम बंगाल के वन मंत्री राजीव बनर्जी की कार को कोलकाता में पत्थर लदे मिनी ट्रक ने मारी टक्कर.
West Bengal Forest Minister Rajib Banerjee Car Accident: पश्चिम बंगाल के वन मंत्री राजीव बनर्जी की कार को कोलकाता में पत्थर लदे मिनी ट्रक ने मारी टक्कर.
File Photo

West Bengal Forest Minister Rajib Banerjee Car Accident: कोलकाता : पश्चिम बंगाल के वन मंत्री राजीव बनर्जी की कार रविवार को कोलकाता में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. वन मंत्री की कार के टक्कर मारने वाले वाहन के चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस दुर्घटना में बंगाल के वन मंत्री बाल-बाल बच गये.

कोलकाता के कस्बा इलाके में वन मंत्री अपनी कार से कहीं जा रहे थे. इसी दौरान किसी मालवाहक वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी. इसमें मंत्री की कार क्षतिग्रस्त हो गयी. हालांकि, वन मंत्री राजीव बनर्जी को किसी तरह की चोट नहीं आयी.

दुर्घटना की सूचना मिलते ही कस्बा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को अपने कब्जे में ले लिया है. साथ ही कार को जिस मालवाहक वाहन ने टक्कर मारी, उसे भी जब्त कर लिया है. विस्तृत समाचार की प्रतीक्षा है.

कोलकाता के कस्बा क्षेत्र में एक मिनी ट्रक ने पश्चिम बंगाल के मंत्री राजीव बनर्जी की कार को टक्कर मार दी. पुलिस ने बताया कि वन मंत्री घायल नहीं हुए हैं, लेकिन उनका चालक मामूली रूप से घायल हुआ है.

पुलिस ने बताया कि मिनी ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. बनर्जी ने पत्रकारों को बताया कि उनकी कार रासबिहारी कनेक्टर से रुबी क्रॉसिंग की ओर जा रही थी. इसी दौरान पत्थरों से लदा एक मिनी ट्रक अचानक दायीं ओर मुड़़ा और उनके वाहन को टक्कर मार दी, जिससे उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गयी.

उन्होंने बताया, ‘मैंने ट्रक को रोका और पुलिस को सूचना दी. चालक को हिरासत में ले लिया गया है. उसने हमारे सामने दावा किया कि वाहन का ब्रेक फेल हो गया था.’ एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और वाहन को जब्त कर लिया गया है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें