1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. west bengal bjp state president dilip ghosh appointed district presidents for barrackpur howrah bishnupur birbhum and south 24 parganas east before bengal election 2021 mtj

दिलीप घोष ने बैरकपुर, हावड़ा, बिष्णुपुर, बीरभूम और दक्षिण 24 परगना (पूर्वी) के अध्यक्ष नियुक्त किये

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
West Bengal Election 2021: दिलीप घोष ने बैरकपुर, हावड़ा, बिष्णुपुर, बीरभूम और दक्षिण 24 परगना (पूर्वी) के अध्यक्ष नियुक्त किये.
West Bengal Election 2021: दिलीप घोष ने बैरकपुर, हावड़ा, बिष्णुपुर, बीरभूम और दक्षिण 24 परगना (पूर्वी) के अध्यक्ष नियुक्त किये.

West Bengal Election 2021: कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने 5 जिलाध्यक्षों की घोषणा की है. रविवार (27 दिसंबर) को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा ने यह जानकारी दी है. पार्टी ने इस विज्ञप्ति को सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर भी शेयर किया है.

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि इन 5 जिलाध्यक्षों की नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू होगी. जिन जिलों के अध्यक्षों की घोषणा की गयी है, उनमें बैरकपुर, हावड़ा, बिष्णुपुर, बीरभूम और दक्षिण 24 परगना (पूर्वी) शामिल हैं.

बैरकपुर का जिलाध्यक्ष रॉबिन भट्टाचार्य को, हावड़ा का जिलाध्यक्ष प्रत्यूष मंडल को नियुक्त किया गया है. बिष्णुपुर में भाजपा ने सुजीत अगस्ती को अपना जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है, जबकि ध्रुब साहा को बीरभूम का जिलाध्यक्ष बनाया गया है.

सुनील दास दक्षिण 24 परगना (पूर्वी) के भाजपा के जिलाध्यक्ष होंगे. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 को जीतने और तृणमूल कांग्रेस को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए भाजपा ने पूरी तरह से कमर कस ली है. जिलाध्यक्षों की घोषणा को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है.

पश्चिम बंगाल प्रदेश भाजपा ने आज से ही ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ अभियान शुरू किया है. इसके तहत राज्य के 78 हजार बूथों पर अध्यक्ष नियुक्त किये गये हैं. भाजपा नहीं चाहती कि छोटी से छोटी चूक हो, जिसका फायदा तृणमूल कांग्रेस को मिल सके.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें