1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. trinamool congress attacks bjp and mukul roy after ed arrested kd singh mtj

केडी सिंह की गिरफ्तारी से भड़की तृणमूल ने भाजपा और मुकुल रॉय पर साधा निशाना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
केडी सिंह की गिरफ्तारी से भड़की तृणमूल ने भाजपा और मुकुल रॉय पर साधा निशाना.
केडी सिंह की गिरफ्तारी से भड़की तृणमूल ने भाजपा और मुकुल रॉय पर साधा निशाना.
Prabhat Khabar

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के नेता एवं पूर्व सांसद केडी सिंह की गिरफ्तारी पर टीएमसी ने भारतीय जनता पार्टी और उसके नेता मुकुल रॉय पर निशाना साधा है. तृणमूल के मुख्य प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा है कि केडी सिंह के साथ मुकुल रॉय ने हाथ मिलाया था.

श्री घोष ने कहा कि सुदीप्त सेन ने कोर्ट को यह जानकारी दी थी. उन्होंने कहा, ‘50 लाख के ड्राफ्ट के नाम पर एक व्यक्ति ने नकद लिया था. इस पर विचार नहीं होगा? सिर्फ दूसरों की तरफ उंगली उठाइयेगा?’ कुणाल ने कहा कि मुकुल रॉय भगोड़े हैं.

श्री घोष ने कहा कि सिर्फ तृणमूल के नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है. तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले लोगों के खिलाफ उसी मामले में कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. उन्होंने कहा कि सारधा ग्रुप के चेयरमैन ने मुकुल रॉय और केडी सिंह के बारे में जो जानकारी दी थी, उस पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.

उल्लेखनीय है कि गैरकानूनी तरीके से पैसों के लेनदेन के मामले में तृणमूल कांग्रेस के नेता एवं राज्यसभा के पूर्व सांसद केडी सिंह को बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद उन्हें राउज स्ट्रीट कोर्ट में पेश किया गया, जहां से केडी सिंह को 16 जनवरी तक ईडी की हिरासत में भेज दिया गया.

यहां बताना प्रासंगिक होगा कि जैसे-जैसे पश्चिम बंगाल चुनाव 2021 आ रहे हैं, तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के बीच भ्रष्टाचार के मुद्दे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज होता जा रहा है. पिछले दिनों ममता बनर्जी ने कहा था कि ईडी और सीबीआइ की वजह से तृणमूल के नेता पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा में शामिल होते ही हर दागी नेता स्वच्छ हो जाता है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें